बकाया पैसा नहीं दिया तो बन गया किडनैपर, पुलिस ने मासूम को छुड़ाया सकुशल
Advertisement

बकाया पैसा नहीं दिया तो बन गया किडनैपर, पुलिस ने मासूम को छुड़ाया सकुशल

आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद में बताया कि वो शिकायकर्ता के यहां इलेक्ट्रिशियन का काम करता था उसके 2 लाख रुपए बकाया थे. 

बकाया पैसा नहीं दिया तो बन गया किडनैपर, पुलिस ने मासूम को छुड़ाया सकुशल

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक तीन साल के बच्चे को मुरादाबाद से किडनैपर के चंगुल से छुड़ाया. 29 सितंबर को इश्राफिल नाम का एक प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाला एक शख्स सरिता विहार थाने पहुचा और शिकायत की. सरफोज नाम का एक शख्स 28 सितंबर को उसके घर आया और उसके घर रुका और सुबह उसके 3 साल के बेटे को लेकर चला गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इसके बाद शिकायतकर्ता को आरोपी ने 7 लाख रुपये की फिरौती की कॉल की जिसके बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की. 

साउथ-ईस्ट जिले के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया की परिवार को फोन फिरौती के लिए सरफोज मुरादाबाद से कॉल कर रहा था. डिस्ट्रिक की एटीएस टीम ने सर्विलांस की मदद से टीम तैयार कर रात भर मुरादाबाद में लगाई और सुबह करीब 8 बजे जब सरफोज अपने कजन के घर से भागने की फिराक में था उसे पकड़ लिया गया और बच्चे को सकुशल बचा लिया गया. 

आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद में बताया कि वो शिकायकर्ता के यहां इलेक्ट्रिशियन का काम करता था उसके 2 लाख रुपए बकाया थे, 28 सितंबर को वो पैसे लेने आया था लेकिन मालिक ने कुछ समय इंतजार करने के लिए कहा और वो दोस्ती के व्यव्हार से उसके घर रुक गया और सुबह जब सब काम में लगे थे वो इनके 3 साल के बच्चे को लेकर फरार हो गया. फ़िलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल बचा लिया गया है.

Trending news