close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MBA पास युवक ने दिया था डबल मर्डर को अंजाम, दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि विनोद उर्फ विशाल ग्वालियर का रहने वाला है. यह एमबीए पास है और कई जगह नौकरी कर चुका है. 

MBA पास युवक ने दिया था डबल मर्डर को अंजाम, दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा
विनोद की दोस्ती हरी की बेटी से हो गई और वह उससे शादी करना चाह रहा था.

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका जिले के मोहन गार्डन थाना इलाके में हुए ब्लाइंड म्यूजिक टीचर हरी भल्लव (51) और उनकी पत्नी शांति (48) की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस मामले में विनोद उर्फ विशाल को और साक्ष्य मिटाने के आरोप में उसके साथी संतोष राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विनोद ने शनिवार शाम में मोहन गार्डन के भगवती गार्डन स्थित घर पर वारदात को अंजाम दिया था. 

पुलिस की गिरफ्त में मुख्य आरोपी विनोद उर्फ विशाल आ गया है. जिसने शनिवार को डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था. इसे एसीपी ऑपरेशन राजेन्द्र सिंह की टीम ने इसके पास से लूटी गई रकम एक लाख 40 हजार कैश, वारदात में इस्तेमाल चाकू और वारदात के दौरान खून लगे कपड़े को बरामद कर लिया है. 

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि विनोद उर्फ विशाल ग्वालियर का रहने वाला है. यह एमबीए पास है और कई जगह नौकरी कर चुका है. करीब डेढ़ साल पहले यह मृतक इस परिवार के सम्पर्क में आया था. बाद में इसकी दोस्ती इतनी हो गई कि यह काफी घुल मिल गया और हरी के घर मे रहने लगा. इसी दौरान विनोद की दोस्ती हरी की बेटी से हो गई और वह उससे शादी करना चाह रहा था. बाद में परिवार को पता चला कि विनोद शादी शुदा है, तो परिवार वाले शादी के लिए मना कर दिया और इस बात से विनोद गुस्से में आ गया. 

विनोद को पता चला कि कहीं से पेमेंट घर मे आना है और उस समय घर मे कोई रहता नही है. इसी का फायदा उठाकर विनोद ने दोनों को चाकू मारकर हत्या कर दी और घर से कैश चोरी करके ले गया. मृतक की बेटी इस दौरान कोई एग्जाम देने गई थी. जब शाम में घर लौटी तो देखा की उसके मां-पिता खून से लथपथ हालत में पड़े थे और उनकी मौत हो चुकी थी. फिर उसने तुरन्त पुलिस को कॉल करके सूचना दी.