दिल्ली: Lockdown में नशा करने से रोका तो सरेआम चाकू गोदकर की शख्स की हत्या
Advertisement

दिल्ली: Lockdown में नशा करने से रोका तो सरेआम चाकू गोदकर की शख्स की हत्या

पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने हाहाकार मचा रखा है. वहीं सेंट्रल दिल्ली (Central Delhi) के प्रेम नगर इलाके में कल शाम एक शख्स की लाठी डंडो से पिटाई के बाद चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. दिन-दहाड़े हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

दिल्ली: Lockdown में नशा करने से रोका तो सरेआम चाकू गोदकर की शख्स की हत्या

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने हाहाकार मचा रखा है. वहीं सेंट्रल दिल्ली (Central Delhi) के प्रेम नगर इलाके में कल शाम एक शख्स की लाठी डंडो से पिटाई के बाद चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. दिन-दहाड़े हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब् में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है.

  1. लॉकडाउन में नशा करने से रोकने पर हत्या
  2. पुलिस का सख्त पहरा होने के बावजूद हुई वारदात
  3. दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

पूरी घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की है. जब 40 वर्षीय कृष्णा लॉकडाउन के दौरान गली में बैठकर नशा करते हुए लोगों को रोकने के लिए गए थे. जहां उनपर लाठी डंडो से हमला कर दिया और फिर उनके पेट में चाकू गोदकर वहां से फरार हो गए. पुलिस के अनुसार वारदात के दौरान मृतक को बचाने में उसका बेटा और साला भी घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. जल्द ही पुलिस परिवार वालों का ब्यान दर्ज कर CCTV में दिख रहे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें:- फैंस ने पूछा- PM Fund में कितना किया डोनेट?, तो Shahrukh Khan से मिला ऐसा जवाब

बताते चलें कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन जारी है. ऐसे में सरकार ने लोगों की आवाजाही को पूरी तरह से बंद कर दिया है और लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की गई है. वहीं लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस भी लगातार गली मोहल्ला में गस्त कर रही है. पुलिस के इतने सख्त पहरे के बावजूद कुछ नशे के आदी लोगों ने शाम के समय एक शख्स की हत्या कर दी. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में आ गई है.

LIVE TV

Trending news