क्या दिल्ली में कोरोना का हुआ कम्युनिटी स्प्रेड? चर्चा के लिए अहम बैठक कल
Advertisement

क्या दिल्ली में कोरोना का हुआ कम्युनिटी स्प्रेड? चर्चा के लिए अहम बैठक कल

बैठक में इस बात की चर्चा की जाएगी कि क्या दिल्ली में कोरोना कम्युनिटी स्प्रेड की स्थिति में पहुंच गया है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में तेजी बढ़ते कोरोना (Coronavirus) मरीजों की संख्या ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. इसे लेकर दिल्ली सरकार मंगलवार को आपदा प्रबंधन अथॉरिटी (State Disaster Management Authority) के साथ बैठक करेगी. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने इस बात की जानकारी दी है. 

उन्होंने कहा कि कल (मंगलवार को) दिल्ली आपदा प्रबंधन अथोरिटी की बैठक अपने निर्धारित शेडयूल के अनुसार होगी. CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तबियत ठीक न होने के कारण उन्होंने मुझे इस बैठक के लिए अधिकृत किया है. बैठक में इस बात की चर्चा की जाएगी कि क्या दिल्ली में कोरोना कम्युनिटी स्प्रेड की स्थिति में पहुंच गया है. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब, कल होगा कोराना टेस्‍ट

सिसोदिया ने कहा कि अगर कम्युनिटी स्प्रेड की बात सामने आती है तो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली सरकार की नीति बदल जाएगी. उन्होंने कहा कि बैठक में एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया है.

बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल SDMA के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उपाध्यक्ष हैं. लेकिन अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने के चलते वो मीटिंग में शामिल नहीं होंगे. केजरीवाल की जगह पर मनीष सिसोदिया मीटिंग में शामिल होंगे. 

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 28 हजार 936 हो गई है. जबकि अब तक 812 लोगों की मौत हो चुकी है. 

Trending news