close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली मेट्रो में गेम ऑफ थ्रोन्स देखने वाले यात्रियों को अब करना होगा ये काम...

 ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के प्रशंसकों से दिलचस्प अंदाज में अपील की है कि वे ट्रेन में सवार अन्य लोगों का मजा किरकिरा नहीं करें और सफर करते हुए सीरीज की अंतिम कड़ी देखते समय ईयरफोन का इस्तेमाल करें. 

दिल्ली मेट्रो में गेम ऑफ थ्रोन्स देखने वाले यात्रियों को अब करना होगा ये काम...
डीएमआरसी से ट्वीट करके यात्रियों को सलाह दी है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में लोग अकसर सफर करते समय या तो किताब के पन्ने पलटे हुए नजर आते हैं या ईयरफोन कान में लगाकर मूवी या गाने सुनते हुए. लेकिन कई बार ऐसे लोग भी मेट्रो में दिखाई देते हैं, जो बिना ईयरफोन कान में लगाकर खुद तो मूवी या गाने सुनते ही हैं और साथ में अपने सहयात्रियों को भी डिस्टर्ब करते हैं. इसी कड़ी में दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने अत्यंत लोकप्रिय अमेरिकी टेलीविजन सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के प्रशंसकों से दिलचस्प अंदाज में अपील की है कि वे ट्रेन में सवार अन्य लोगों का मजा किरकिरा नहीं करें और सफर करते हुए सीरीज की अंतिम कड़ी देखते समय ईयरफोन का इस्तेमाल करें. 

DRMC tweet

दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन लिमिटेड (डीएमआरसी) ने अपने आधिकारिक अकांउट से ट्वीट किया, ट्रेन ऑफ थ्रोन्स’ में देखिए सीजन का आखिरी पड़ाव, लेकिन बाकियों का मजा किरकिरा नहीं करें. यदि आप मेट्रो में जीओटी देख रहे हैं, तो ईयरफोन का इस्तेमाल अवश्य करें. 

इस ट्वीट के साथ ही सीरीज की मुख्य किरदार सांसा स्टार्क का एनिमेटेड पोस्टर भी संलग्न किया गया है. सांसा स्टार्क का किरदार सोफी टर्नर ने निभाया है. पोस्टर में लिखा है, ‘सांसा ‘ट्रेन ऑफ थ्रोन्स में जीओटी देख रही हैं. वह हेडफोन का इस्तेमाल कर रही हैं. वह अन्य लोगों का मजा किरकिरा नहीं कर रही. सांसा जैसा बनिए.

लाइव टीवी देखें

एचबीओ की अत्यंत लोकप्रिय सीरीज ‘जीओटी’ का प्रीमियर 2011 में हुआ था और आठ सीजन एवं 73 कड़ियों के बाद सोमवार को यह सीरीज समाप्त हुई. ‘जीओटी’ अमेरिकी लेखक जॉर्ज आर आर मार्टिन के उपन्यास ‘ए सॉन्ग ऑफ आइस एंड फायर’ पर आधारित है.