पूर्व AAP विधायक राजेश गर्ग को आप के एक ‘प्रशंसक’ ने धमकी दी
Advertisement

पूर्व AAP विधायक राजेश गर्ग को आप के एक ‘प्रशंसक’ ने धमकी दी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पिछले साल सरकार गठन के लिए कांग्रेस विधायकों को पाला बदलवाने की कोशिश करने का आरोप लगाने के एक दिन बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश गर्ग ने आज उन्हें धमकी भरा कॉल मिलने का दावा किया। गर्ग ने कहा कि अपने आप को आप समर्थक बताने वाले फोनकर्ता ने उनसे मामले को और आगे नहीं ले जाने की चेतावनी दी।

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पिछले साल सरकार गठन के लिए कांग्रेस विधायकों को पाला बदलवाने की कोशिश करने का आरोप लगाने के एक दिन बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश गर्ग ने आज उन्हें धमकी भरा कॉल मिलने का दावा किया। गर्ग ने कहा कि अपने आप को आप समर्थक बताने वाले फोनकर्ता ने उनसे मामले को और आगे नहीं ले जाने की चेतावनी दी।

उनके अनुसार फोनकर्ता ने उनसे कहा, ‘इसे ऐसे ही रहने दो। मैं आम आदमी पार्टी का प्रशसंक हूं । तुम बड़े चालक हो, इसलिए मैं यह कह रहा हूं। मैं कुछ करूंगा नहीं। लेकिन वक्त बताएगा कि क्या होगा। मामले को आगे मत ले जाओ। तुमने मेरा नंबर भी देखा होगा। ’

गर्ग ने कहा, ‘जो फोन आया, वह इंटरनेशनल नंबर से आया था। मैंने बातचीत रिकार्ड कर लिया और रिकार्डिंग की एक प्रति पुलिस को भेज दी। ’ पार्टी नेतृत्व से असहज संबंधों में चल रहे रोहिणी के पूर्व विधायक ने अपने और केजरीवाल के बीच हुई बातचीत का रिकार्ड किया था जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री गर्ग को कथित रूप से यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि कांग्रेस के छह विधायकों को तोड़कर अलग पार्टी बनवाइए जो आप का समर्थन करे। गर्ग की निंदा करते हुए पार्टी ने कहा था कि रिकार्डिंग एक असंतुष्ट तत्व द्वारा हस्तांतरित किया गया जिसे पार्टी का टिकट नहीं मिला था।

Trending news