AAP विधायक की गुंडागर्दी, MCD इंस्पेक्टर को पीटा; FIR दर्ज
Advertisement

AAP विधायक की गुंडागर्दी, MCD इंस्पेक्टर को पीटा; FIR दर्ज

एमसीडी के इंस्पेक्टर ने आदर्श नगर थाने में गुरुवार को मारपीट और बदसलूकी करने की शिकायत दी है. आदर्श नगर पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद सरकारी कार्य में बाधा डालने व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. 

आम आदमी पार्टी के एमएलए अखिलेश पति त्रिपाठी

नई दिल्ली: दिल्ली के मॉडल टाउन विधानसभा से आम आदमी पार्टी के एमएलए अखिलेश पति त्रिपाठी और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट व बदसलूकी का मामला सामने आया है. एमसीडी के इंस्पेक्टर ने आदर्श नगर थाने में गुरुवार को मारपीट और बदसलूकी करने की शिकायत दी है. आदर्श नगर पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद सरकारी कार्य में बाधा डालने व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. मामले की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

घटना की जानकारी गुरुवार दोपहर करीब 1:30 बजे पुलिस को मिली थी. इस घटना में निगम के इंस्पेक्टर रविंदर कुमार गुप्ता ने कहा है कि विधायक के सहयोगियों ने भी उसके साथ मारपीट की. फिलहाल रविंदर को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने रविंदर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. फिलहाल पीड़ित रविंदर का बाबू जगजीवन राम अस्पताल में इलाज चल रहा है.

लाइव टीवी देखें-:

डीसीपी विजयंता आर्य के मुताबिक, घटना की जानकारी गुरुवार दोपहर करीब 1:30 बजे पुलिस को मिली थी. इस घटना में निगम के इंस्पेक्टर रविंदर कुमार गुप्ता ने आरोप लगाया है. उनकी तरफ से बयान दिया गया है कि गुरुवार को आजादपुर में सफाई करने के दौरान आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और उनके समर्थकों ने निगम के इंस्पेक्टर रविंदर के साथ मारपीट की, गाली-गलोच की. सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तो पता चल कि निगम के कर्मचारी लाल बाग, आजापुर में सफाई का काम कर रहे थे.

इस दौरान विधायक और उनके समर्थक वहां मौके पर पहुंच गए और सरकारी कार्य में बाधा डालने की कोशिश करने लगे. विरोध करने पर कहासुनी करने लगे. इंस्पेक्टर ने जब बीच-बचाव की तो समर्थकों ने मारपीट शुरू कर दी. बाद में पुलिस टीम घायल रविंदर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद निगम के कर्मचारियों ने विधायक के खिलाफ हंगामा भी किया.

Trending news