यमुना में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत, 2 शवों को गोताखोरों ने निकाला
Advertisement

यमुना में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत, 2 शवों को गोताखोरों ने निकाला

राजधानी के अलीपुर इलाके में रविवार सुबह यमुना में 4 नाबालिग बच्चों के डूबने की खबर आई है. इन बच्चों में से 2 के शव निकाले जा चुके हैं. वहीं 2 बच्चों के शवों का अब तक पता नहीं लग सका है.शवों की तलाश जारी है.

राजधानी के अलीपुर इलाके में रविवार सुबह यमुना में नहाने गए 4 बच्चे डूब गए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : राजधानी के अलीपुर इलाके में रविवार सुबह यमुना में 4 नाबालिग बच्चों के डूबने की खबर आई है. इन बच्चों में से 2 के शव निकाले जा चुके हैं. वहीं 2 बच्चों के शवों का अब तक पता नहीं लग सका है. इनके शवों की तलाश जारी है. खबर है कि 7 बच्चे दिल्ली हरियाणा के बॉर्डर वाले हिस्से से यमुना में नहाने आए थे. ये सभी बच्चे 9वीं क्लास में पढ़ने वाले थे और छुट्टी के दिन सभी ने यमुना में आकर नहाने की योजना बनाई. नहाने के दौरान ही यमुना के तेज बहाव के चलते 4 बच्चों का कुछ पता नहीं लगा और वो डूब गए. इन बच्चों के पानी में गायब हो जाने के बाद जब शोर मचा तो पुलिस और स्थानीय प्रशासन के साथ यहां गोताखोर लगाए गए. ये अब तक दो बच्चों के शवों को खोज सके हैं.

  1. राजधानी के अलीपुर इलाके में रविवार सुबह 4 बच्चे डूब गए
  2. सभी बच्चे नाबालिक थे इन बच्चों में से 2 के शव निकाले जा चुके हैं.
  3. 2 बच्चों के शवों का अब तक पता नहीं लग सका है. इनके शवों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली के मसूदपुर में पशुओं के शव से भरा एक कंटेनर मिला, स्थानीय लोगों में आक्रोश

बहाव देख डरने के बाद भी नहानें उतरे
दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार ये बच्चे पहले दिल्ली व हरियाणा के बॉर्डर पर यमुना में नहाने पहुंचे थे. यहां पानी का तेज बहाव देख कर इनकी यहां नहाने की हिम्मत नहीं पड़ी. इसके बाद इन लोगों ने दिल्ली वाले हिस्से में लगभग सात किलोमीटर दूर जा कर यमुना में नहाने की योजना बनाई. यमुना में पानी के तेज बहाव के साथ ही इन बच्चों को यमुना में गहराई का भी अंदाजा नहीं था. यमुना में कुछ हिस्से बेहद गहरे हैं. यहां पर नहाने के चक्कर में अक्सर लोग डूब जाते हैं. पानी के तेज बहाव के बीच जब 4 बच्चे पानी में उतरे तो अपना संतुलन बनाए नहीं रख सके और पानी में बह गए.  मरने वाले बच्चों के बारे में बताया गया कि एक बच्चा 14 साल का था जिसका नाम आदित्य था, वहीं 13 साल के अंकित, 13 साल के ललित और 12 साल का नितिन की भी इस हादसे में मौत हो गई.  

ये भी पढ़ें : दिल्‍ली में लड़की को घर में घुसकर गोली मारी, हमलावर चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

मरने वालों में दो बच्चे सगे भाई थे
यमुना में नहाने के चक्कर में डूब कर मरने वाले 4 बच्चों में 2 सगे भाई थे. इसमें से एक का नाम अंकित और दूसरे का नाम आदित्य था. गोताखोरों ने काफी प्रयास कर के अंकित का शव खोज लिया है. वहीं आदित्य के शव का अब तक पता नहीं लग सका है. बाकी 2 बच्चों के शवों की तलाश में लगातार गोताखोर प्रयास कर रहे हैं.

Trending news