close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: करनाल में किन्नरों ने शख्स को पीटा, जमकर मचाया उत्पात

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो नेशनल हाइवे पर स्थित एक ढाबे पर हुई मारपीट का है और करीब एक सप्ताह पुराना है. हालांकि इस घटना के बारे में पुलिस रिकॉर्ड में कोई शिकायत दर्ज नहीं है. 

VIDEO: करनाल में किन्नरों ने शख्स को पीटा, जमकर मचाया उत्पात

कमरजीत सिंह विर्क, करनालः हरियाणा के करनाल के घरौंडा में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. वायरल हुए इस वीडियो में करीब 6-7 किन्नर एक व्यक्ति की लाठी-डंडों से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे है. इसी वीडियों के दूसरे हिस्से में दो किन्नर एक कार चालक पर हमला करते हुए नजर आ रहे है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो नेशनल हाइवे पर स्थित एक ढाबे पर हुई मारपीट का है और करीब एक सप्ताह पुराना है. हालांकि इस घटना के बारे में पुलिस रिकॉर्ड में कोई शिकायत दर्ज नहीं है. 

वीडियो में दिन-दिहाड़े हाइवे के एक ढाबे पर आधा दर्जन किन्नरों ने जमकर गुंडागर्दी करते दिख रहे हैं. किसी बात को लेकर ढाबे पर मौजूद 2 लोगों से हुई किन्नरों की नोंकझोंक के बाद मामला इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई. करीब एक सप्ताह पहले हुई इस पूरी घटना का खुलासा बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो से हुआ है.

वायरल वीडियो की दूसरे क्लिप में भड़के किन्नरों ने कार चालक व दूसरे व्यक्ति पर हमला बोल दिया है. लगभग एक मिनट 13 सेकंड के इस वीडियो में दो किन्नरों ने जहां कार चालक पर हमला किया और उनके साथियों ने दूसरे व्यक्ति पर लाठी डंडों से जमकर प्रहार किए. किन्नरों की गुंडागर्दी का शिकार हुआ कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया लेकिन उसका दूसरा साथी लहूलुहान अवस्था में ढाबे पर ही बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. 

क्या है वायरल वीडियो का सच
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वायरल वीडियो में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सचिन कुमार ने बताया कि यह वीडियो करीब एक सप्ताह पुराना है और बीती 11 जुलाई को अल सुबह के समय नेशनल हाइवे पर स्थित चढ़दी कलां ढाबे पर दो लोगों का वहां खड़े किन्नरों के साथ विवाद हुआ था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई थी. और किन्नरों को हिरासत में भी लिया गया था. सचिन कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है. ना ही अस्पताल की तरफ से कोई रूक्का उन्हें प्राप्त हुआ है. पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है. इस जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.