12 घंटे में दो बार दहला गोविंदपुरी, इलाके में तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

गोलीबारी की घटना में चार लोग घायल हो गए हैं. घायलों को AIIMS में भर्ती कराया गया है.

12 घंटे में दो बार दहला गोविंदपुरी, इलाके में तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस.

नई दिल्ली: दिल्ली के गोविंदपुरी में आज सुबह दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी से पूरा क्षेत्र दहल उठा. जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी की इस घटना में चार लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. घायलों को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. सभी की हालत ठीक है. गोलीबारी की घटना सुबह 6 बजे के आसपास हुई. पुलिस के मुताबिक, विवाद की शुरुआत शनिवार देर रात को हुई. एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला कर दिया और हवा में दो राउंड फायरिंग की. तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद फायरिंग करने वाले गुट के लोग वहां से फरार हो गए. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरे गुट के लोगों से कहा कि वे सुबह 6 बजे के आसपास थाना पहुंचे, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. सुबह 6 बजे के आसपास दूसरे गुट के लोग पुलिस स्टेशन के लिए रवाना हुए. इस दौरान हमला करने वाले पहले गुट के लोगों ने दोबारा इनपर हमला कर दिया और फायरिंग शुरू कर दी. अचानक हुए हमले से ये लोग घबड़ा गए और इधर-उधर छिपकर अपनी जान बचाई. 

Delhi police 1

ज सुबह जब इनलोगों पर हमला किया गया उस हमले में चार लोगों को गली लगी. चार में से एक को गोली छूकर निकल गई. अन्य तीनों को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. फिलहाल, इनका इलाज जारी है. घायलों के परिजनों का कहना है कि दोनों गुटों के बीच पुरानी रंजिश है. दोनों गुटों के बीच केस चल रहा है. एक गुट केस वापस लेने के लिए धमकी दे रहा है, जबकि दूसरा गुट केस वापस लेने के लिए तैयार नहीं है. 

Delhi police 2

फिलहाल, पुलिस ने पीड़ितों का बयान दर्ज कर लिया है. पीड़ितों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है. 12 घंटे में दो बार हुई गोलीबारी के चलते इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. इलाके में तनाव का भी माहौल है. तनाव के मद्देनजर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि FIR दर्ज की जा चुकी है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. इसके लिए पुलिस की अलग-अलग टीम आरोपियों की तलाश कर रही है.