close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुरुग्राम: महसूस करता था कि परिजन देते हैं कम महत्‍व, नाराज होकर माता-पिता को मारा

एक शख्‍स (32) ने अपने माता-पिता को महज इसलिए चाकू से गोद डाला क्‍योंकि उसे लगता था कि वे उसको 'कम महत्‍व' देते हैं. पिता की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई और मां जिंदगी के लिए एम्‍स ट्रामा सेंटर में संघर्ष कर रही है.

गुरुग्राम: महसूस करता था कि परिजन देते हैं कम महत्‍व, नाराज होकर माता-पिता को मारा
फाइल फोटो

गुरुग्राम: गुरुग्राम (Gurugram) के एक शख्‍स (32) ने अपने माता-पिता को महज इसलिए चाकू से गोद डाला क्‍योंकि उसे लगता था कि वे उसको 'कम महत्‍व' देते हैं. पिता की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई और मां जिंदगी के लिए एम्‍स ट्रामा सेंटर में संघर्ष कर रही है. घटना के गवाह आरोपी शख्‍स के छोटे भाई मयंक मेहता ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. दरअसल आरोपी ऋषभ मेहता (32) का मंगलवार शाम को अपने पिता सुशील मेहता और मां चंदर मेहता के साथ लक्ष्‍मी गार्डन स्थित आवास पर झगड़ा हुआ. मयंक का आरोप है कि ऋषभ अक्‍सर माता-पिता से झगड़ता रहता था. इसलिए जब घर में झगड़ा चल रहा था तो उस वक्‍त बाजार में फल लेने चला गया.

पुलिस के मुताबिक जब मयंक बाजार में था तो उसके अंकल ने फोन कर बताया कि ऋषभ ने उसके माता-पिता को चाकू मार दिया है. मयंक जब घर पहुंचा तो उसने देखा कि उस वक्‍त भी ऋषभ पिता पर हमला कर रहा था. जब उसने रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया. मयंक के हाथ में चोट आई है.

LIVE TV

गुरुग्राम में सामने आया हनी ट्रैप का केस, ब्‍लैकमेल कर 40 लाख रुपये मांगने वाली युवती गिरफ्तार

उसके बाद मयंक अपने माता-पिता को सेक्‍टर 10 स्थित सिविल अस्‍पताल ले गया. वहां पर डॉक्‍टरों ने पिता सुशील मेहता को मृत घोषित कर दिया. मां चंदर मेहता को एम्‍स ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. चंदर मेहता के पेट, छाती और गले में कई घाव हैं. पुलिस के मुताबिक हमला करने के बाद हमलावर घटनास्‍थल से भाग निकला. मंगलवार शाम को ही उसी एरिया में उसको पकड़ लिया गया. उसको हत्‍या और हत्‍या के आरोप में पकड़ा गया है.

(इनपुट: न्‍यूज एजेंसी IANS)