close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लग्‍जरी गाड़ी को छीनने का प्रयास पुलिस ने किया नाकाम

इस वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी अन्शुल को पुलिस टीम ने संयुक्त रुप से कार्यवाही करते हुए दबोच लिया. पुलिस ने बताया कि थाना इसराना, जिला पानीपत से आरोपी अन्शुल व इसके साथी रामबीर फौजी और पूजा नाम की युवती ने लिफ्ट लेकर हथियार के बल पर इनोवा गाड़ी छीनी थी.  

लग्‍जरी गाड़ी को छीनने का प्रयास पुलिस ने किया नाकाम

गुरुग्राम: गाड़ी में सवार होकर Jaguar गाड़ी को छीनने की कोशिश को गुरुग्राम की पुलिस ने नाकाम कर दिया. इस दौरान पुलिस जब आरोपियों का पीछा कर रही थी, आरोपियों की ओर से चलाई गई गोली में SPO जयवीर को गोली लग गई. पुलिसकर्मी का मेदान्ता हॉस्पिटल में चल रहा है.

इस वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी अन्शुल को पुलिस टीम ने संयुक्त रुप से कार्यवाही करते हुए दबोच लिया. पुलिस ने बताया कि थाना इसराना, जिला पानीपत से आरोपी अन्शुल व इसके साथी रामबीर फौजी और पूजा नाम की युवती ने लिफ्ट लेकर हथियार के बल पर इनोवा गाड़ी छीनी थी.  

शनिवार 27 जुलाई की की रात करीब 11 बजे कांवड़ यात्रा ड्यूटी के दौरान अतुल कटारिया चौक पर गुरुग्राम की पुलिस टीम ने थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में एक Toyota Innova गाड़ी में सवार 2 युवकों द्वारा Jaguar कार छीनने की वारदात को अन्जाम देने के संबंध में दी.

सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँच गई.  जहां नाका ड्यूटी पर तैनात मुख्य सिपाही नीरज ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि शनिवार रात को यह सिपाही राजेश व SPO राम अवतार के साथ कांवड़ यात्रा ड्यूटी के दौरान नाका ड्यूटी पर अतुल कटारिया चौक पर तैनात था. वहां उसे एक युवक के चिल्लाने की आवाज आई जो चिल्लाते हुए लूट लिया लूट लिया कह रहा था. जिसे 3 युवक नजदीक खड़ी एक Innova गाड़ी में डालने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस टीम को अपनी तरफ आकर वह उस चिल्लाने वाले व्यक्ति को वहीं पर छोङकर और जगुआर गाड़ी को रोंग साईड से नाके की तरफ ले आए. जब रुकने का ईशारा किया तो वो गाङी को तेज रफ्तार से लेकर जाने लगे.

उसी दौरान अन्य दो गाड़ि‍यां पायल सिनेमा की तरफ से कटारिया चौक की तरफ आ रही थीं जो रोंग साईड से जा रही जगुआर गाङी के सामने आकर रुक गई. जगुआर गाङी के चालक ने अपने आप को घिरा देखकर गाड़ी को वही छोङकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया. एस.पी.ओ. जयबीर ने जब गाड़ी का पिछला दरवाजा खोला तो उसमें बैठे व्यक्ति ने उन पर गोली चला दी, जो उसके पेट में लगी. वह व्यक्ति भी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गया. घायल एस.पी.ओ. तुरन्त ईलाज के लिए मेदान्ता होस्पिटल में दाखिल कराया गया.

वारदात की सूचना पाकर निरीक्षक ललित, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए इस मामले में वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी को रात को ही दबोच लिया. आरोपी की पहचान अन्शुल उर्फ खली पुत्र श्याम सुन्दर निवासी हनुमान बगीची, झज्जर घाटी तोसामिया मौहल्ला, दादरी, थाना शहर दादरी, जिला चरखी दादरी, उम्र 27 वर्ष के रुप में हुई.

 आरोपी से पूलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह एम. डी. यूनिवर्सिटी, रोहतक में बी.ए. प्रथम वर्ष तक पढा है. यह कुश्ती को खिलाङी है. इसके दोस्त इसे खली कहकर पुकारते हैं. वर्ष 2013 में इसने अपने अन्य साथियों सहित थाना साहलावास, जिला झज्जर से एक स्विफ्ट डिजायर गाङी छीनी थी. इस मामले में यह झज्जर जेल में बन्द रहा. जहाँ इसकी मुलाकात प्रदीप दहिया नाम के बदमाश से हुई. इसके बाद से यह विभिन्न अपराधिक प्रवृति के बदमाशों के सम्पर्क में है और विभिन्न अपराधिक वारदातों को अन्जाम देता रहा है.