close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा: अयोध्या पर आया सुप्रीम कोर्ट का फैसला, प्रदेश में कई जगह धारा-144 लागू

हरियाणा में अयोध्या मामले में आएं फैसले के बाद कई जगह धारा 144 लागू है.

हरियाणा: अयोध्या पर आया सुप्रीम कोर्ट का फैसला, प्रदेश में कई जगह धारा-144 लागू
.(फाइल फोटो)

हिसार: हरियाणा में आक्रामक नजर आ रही कांग्रेस ने फिलहाल एक बार अपने प्रदर्शनों के दौर को कुछ समय के लिए टाल दिया है. दरअसल, अयोध्या मामले में आएं फैसले के बाद कई जगह धारा 144 लागू है. इसी के मद्देनजर कांग्रेस ने अपने प्रस्तावित प्रदर्शनकों को फिलहाल स्थगित कर दिया है, कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. सैलजा ने अपने ट्वीट में लिखा "हरियाणा के विभिन्न भागों में लगी धारा 144 के मद्देनजर हरियाणा कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेश भर में 7 से 14 नवम्बर तक चलाया जा रहा आंदोलन अगले निर्देश तक स्थगित कर दिया गया है.

आंदोलन की नई तारीखों के बारे में सूचित कर दिया जाएगा." आपको बता दें कि हाल ही में हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी ने जेजेपी के साथ सरकार बना ली, वहीं कांग्रेस मुख्य विपक्षी दल के रूप में उभर कर सामने आई. इस बार कांग्रेस ने विधानसभा में भी आक्रामकता दिखाई, वहीं कांग्रेस सड़कों पर भी प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी है.

अर्थव्यवस्था में मंदी, महंगाई, बेराजगारी, कृषि संकट और व्यापार की तालाबंदी को लेकर कांग्रेसी विधायकों, पूर्व विधायकों और संगठन पदाधिकारियों को साथ लेकर जिलावार मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रही है. ये प्रदर्शन 14 तक प्रस्तावित थे, हाल ही में वीरवार को कांग्रेस के नेताओं ने पानीपत और फतेहाबाद में भी प्रदर्शन किए थे, इसी प्रकार 10 नवंबर को कैथल तो 11 को जींद और हिसार में भी प्रदर्शन प्रस्तावित था. लेकिन फिलहाल कांग्रेस ने इसे टाल दिया है.