दिल्ली: मोमोज मांगने पर बच्चे को नहर में फेंका, आरोपी पिता गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली: मोमोज मांगने पर बच्चे को नहर में फेंका, आरोपी पिता गिरफ्तार

शराब के नशे में धुत संजय अल्वी नाम अपने छह साल के बेटे के साथ खादर पुलिया पहुंचा. उसका बेटा मोमोज के लिए रो रहा था. पुलिस ने बताया कि अचानक ही अल्वी ने खादर पुलिया से अपने बेटे को नहर में फेंक दिया.

(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: शराब के नशे में धुत 31 साल के एक पिता ने मोमोज खाने के लिए रो रहे अपने बेटे को आगरा नहर में कथित तौर पर फेंक दिया. पुलिस को इस घटना के बारे में शनिवार को सूचना मिली थी. पुलिस ने रविवार को बताया कि जांच के दौरान यह पाया गया कि शराब के नशे में धुत संजय अल्वी नाम का एक व्यक्ति अपने छह साल के बेटे के साथ खादर पुलिया पहुंचा. उसका बेटा मोमोज के लिए रो रहा था.

पुलिस ने बताया कि अचानक ही अल्वी ने खादर पुलिया से अपने बेटे को नहर में फेंक दिया. राहगीरों ने बच्चे को नहर में फेंकते हुए देखने के बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों का इंतजाम किया. दमकलकर्मियों, बचाव दल और आपदा राहत टीम को बुलाया गया लेकिन देर रात तक कोई सफलता नहीं मिली. 

पुलिस ने बताया कि बचाव अभियान रविवार सुबह से जारी था. लेकिन दोपहर में बच्चे का शव नहर से बरामद किया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह ई  रिक्शा चलाता है. 

Trending news