दिल्ली मेट्रो में लड़की को दिखाया था प्राइवेट पार्ट, 28 साल का इंजीनियर निकला आरोपी
Advertisement

दिल्ली मेट्रो में लड़की को दिखाया था प्राइवेट पार्ट, 28 साल का इंजीनियर निकला आरोपी

चलती मेट्रो में लड़की के साथ अश्लील हरकत करने वाला इंजीनियर 48 घंटे के भीतर पुलिस के हत्थे चढ़ा.

आरोपी लड़के की फोटो युवती ने ट्विटर पर शेयर कर दी थी.

नई दिल्ली: चलती मेट्रो में एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी गुरुग्राम की एक प्राइवेट कंपनी में सिविल इंजीनियर है. शनिवार रात यह जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल के पुलिस उपायुक्त ने को दी.

डीसीपी के मुताबिक, पेशे से सिविल इंजीनियर अभिलाष कुमार हरियाणा के करनाल का रहने वाला है और वह गुरुग्राम सेक्टर-22 में अपने दोस्त के साथ किराए पर रहता है. 12 फरवरी को कंपनी की मीटिंग लिए वह कश्मीरी गेट आया था. मीटिंग खत्म होने के बाद वह अपने घर लौटने के लिए येलो लाइन से मेट्रो में सवार हुआ. इस बीच आरोपी ने शाम करीब 6 बजे के आसपास चलती मेट्रो में पैंट की चेन खोलकर पास खड़ी लड़की को अपना गुप्तांग दिखाया और फिर आगे अपने बैग से छुपा लिया.

आरोपी की फोटो Tweet की थी
लड़की ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ घिटरोनी मेट्रो स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया. पीड़ित लड़की ने आरोपी लड़के की फोटो भी ट्वीट की थी.

फोटो के आधार पर जांच
पुलिस ने आरोपी लड़के की फोटो के आधार पर जांच शुरू की. फिर उसके बाद पुलिस ने हजारों की भीड़ में ट्रेवल करने वाले आरोपी को सीसीटीवी की मदद से सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन उतरते हुए देखा.

दूसरी मेट्रो ट्रेन में बैठ गया
दरअसल, आरोपी को यह डर हो गया था कि लड़की ने उसकी फोटो खींच ली है, इसलिए वह सुल्तानपुर स्टेशन पर उतरकर पीछे से आ रही दूसरी मेट्रो ट्रेन में बैठ गया और सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन पर उतर गया. फिर उसने इंडसइंड बैंक साइबर सिटी से रैपिड मेट्रो मेट्रो पकड़ी. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बाहर जाता हुआ देखा गया.

48 घंटे के भीतर मनचला गिरफ्तार
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डीसीपी मेट्रो विक्रम पोरवाल के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अनिल कुमार पांडे समेत 15 पुलिसकर्मियों ने इस ब्लाइंड केस को 48 घंटे के भीतर सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके
पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी ने यह घिनौनी हरकत पहली बार की थी या फिर यह सब उसकी आदत में शुमार है. अगर वो पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता रहा है तो पुलिस अन्य शिकायतकर्ताओं की तलाश में जुटेगी, ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके.

Trending news