मनोज तिवारी बोले, 'यू-टर्न के बादशाह हैं केजरीवाल, अपने फायदे लिए कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने को हैं बेकरार'

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गुरुवार (20 फरवरी) को कहा था कि आप के नेता गठबंधन के लिए कांग्रेस को राजी करने की कोशिश करके थक चुके हैं, लेकिन इस संबंध में पार्टी की मंशा अच्छी नहीं लगती है.

मनोज तिवारी बोले, 'यू-टर्न के बादशाह हैं केजरीवाल, अपने फायदे लिए कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने को हैं बेकरार'
दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार (21 फरवरी) को आप के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ‘यू-टर्न का बादशाह’ होने का आरोप लगाते हुए कहा कि आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन की सत्तारूढ़ पार्टी की बेकरारी से यह स्पष्ट है. गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को कहा था कि आप के नेता गठबंधन के लिए कांग्रेस को राजी करने की कोशिश करके थक चुके हैं, लेकिन इस संबंध में पार्टी की मंशा अच्छी नहीं लगती है.

दिल्ली भाजपा प्रमुख ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है कि दिल्ली की 70 में से 66 सीटें जीतने वाली पार्टी कांग्रेस की चिरौरी कर रही है, जबकि उसके पास गठबंधन के लिए सदन में कोई सीट नहीं है. अरविंद केजरीवाल भारत में राजनीति बदलने आए थे, लेकिन अब स्वार्थपूर्ण हितों के लिए कांग्रेस की चिरौरी में जुटे हैं.

 

उन्होंने कहा कि लोग अरविंद केजरीवाल को समझ चुके हैं और लोकसभा चुनाव में उन्हें तथा उनकी पार्टी को उचित जवाब देंगे.

आपको दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी के चांदनी चौकी पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 'गठबंधन के लिए हम कांग्रेस से बात कर-करके थक गए. लेकिन कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन नहीं किया. कांग्रेस दिल्ली और उत्तर प्रदेश में बीजेपी को जिताना चाहती है.