प्रेमी संग भागने की हड़बड़ी में मां बनी अपराधी, ढाई साल के बेटे के साथ पार की क्रूरता की सारी हदें
Advertisement
trendingNow1631435

प्रेमी संग भागने की हड़बड़ी में मां बनी अपराधी, ढाई साल के बेटे के साथ पार की क्रूरता की सारी हदें

पत्नी और बच्चे को गायब देख शख्स घबरा गया. उसने जब अपनी पत्नी को फोन किया तो आरोपी महिला ने बताया की बच्चा बेड बॉक्स के अंदर है. 

प्यार में पागल महिला अपने ही बच्चे की हत्या कर गई.

चंडीगढ़: शहर में एक कलयुगी मां अपने ढाई साल के बच्चे को बेड के अंदर बने बॉक्स में डालकर घर से फरार हो गई, जिससे मासूम की दम घुटने से मौत हो गई है. यह दिल दहलाने वाली घटना बुडैल के मकान नंबर 1658 की है. घटना का पता रविवार रात 8:30 बजे करीब उस वक्त चला, जब बच्चे का पिता अपने काम खत्म कर घर लौटा. पत्नी और बच्चे को गायब देख वह घबरा गया. उसने जब अपनी पत्नी को फोन किया तो आरोपी महिला ने बताया की बच्चा बेड बॉक्स के अंदर है. 

इसके बाद जैसे ही उसने बेड बॉक्स खोला तो बॉक्स के अंदर बच्चे को पड़ा देख उसके होश उड़ गए. उसने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सेक्टर 34 थाना पुलिस ने बच्चे को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बच्चे के पिता दशरथ के बयानों पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाला दशरथ अपनी पत्नी रूपा और ढाई साल के बच्चे के साथ बुडैल के मकान नंबर 1658 में रहता था. पुलिस को दिए बयानों में उसने बताया कि वह रविवार को भी घर से अपने काम पर गया था. रोज की तरह देर शाम 8:30 बजे करीब जब वह घर पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी और बच्चे को गायब पाया. उसे संदेह हुआ की उसकी पत्नी शायद अपने मायके चली गई होगी. 

इसके चलते वह घर में मौजूद उसके और बच्चे के कपड़े चेक करने लगा. समान गायब देख उसने पत्नी रूपा को फोन किया रूपा ने बताया कि वह घर छोड़कर चली गई है और उसका बच्चा बेड बॉक्स के अंदर है. जैसे ही बेड बॉक्स खोला तो उसके होश उड़ गए. उसका ढाई साल का बच्चा बॉक्स के अंदर ही पड़ा हुआ था. इसके बाद उसने घटना की सूचना पुलिस को दी. 

सूत्र के मुताबिक दशरथ का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसके बच्चे की मौत हो गई जो सीधे-सीधे एक हत्या है. वारदात के बाद वह अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई. मामले में सेक्टर 34 थाना पुलिस ने बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामला बच्चे की हत्या का है. पुलिस घटना को लेकर हर पहलू पर जांच कर रही है.

Trending news