नई हरियाणा सरकार टीम के रूप में काम करेगी : खट्टर
Advertisement

नई हरियाणा सरकार टीम के रूप में काम करेगी : खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि नयी राज्य सरकार जनकल्याण सुनिश्चित करने के लिए टीम के रूप में काम करेगी। उन्होंने कहा, ‘नयी राज्य सरकार टीम के रूप में काम करेगी। ’ उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों की उनकी सरकार से उंची उम्मीदें हैं और उनका कल्याण सुनिश्चित करने के प्रयास किए जाएंगे।

चंडीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि नयी राज्य सरकार जनकल्याण सुनिश्चित करने के लिए टीम के रूप में काम करेगी। उन्होंने कहा, ‘नयी राज्य सरकार टीम के रूप में काम करेगी। ’ उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों की उनकी सरकार से उंची उम्मीदें हैं और उनका कल्याण सुनिश्चित करने के प्रयास किए जाएंगे।

उससे पहले खट्टर ने औपचारिक रूप से चार मंत्रियों को शामिल किया जिन्होंने यहां हरियाणा सिविल सचिवालय में उनकी उपस्थिति में अपने अपने विभागों का कार्यभार संभाला। खट्टर शिक्षा एवं परिवहन मंत्री रामविलास शर्मा, कृषि एवं विकास तथा पंचायत मंत्री ओम प्रकाश धनखड़, लोकनिर्माण (भवनें एवं सड़कें) तथा जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री राव नरबीर सिंह तथा वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के कार्यालय गए और जब उन्होंने अपने अपने विभागों का कार्यभार संभाला तब वह मौजूद रहे।

एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें बधाई दी तथा मंत्रियों ने उन्हें मिठाई खिलाई । खट्टर ने अपने नौ मंत्रियों को और खुद को कल रात विभाग आंवटित किए थे। उन्होंने और उनके मंत्रियों ने पिछले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली थी।

Trending news