close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल ने कांग्रेस नेता की हत्या पर दुख जताया, हरियाणा सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फरीदाबाद में पार्टी नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या किए जाने की निंदा करते हुए गुरुवार को हरियाणा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि यह घटना राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था का सबूत है.

राहुल ने कांग्रेस नेता की हत्या पर दुख जताया, हरियाणा सरकार पर साधा निशाना
कांग्रेस प्रवक्ता की फरीदाबाद में हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फरीदाबाद में पार्टी नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या किए जाने की निंदा करते हुए गुरुवार को हरियाणा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि यह घटना राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था का सबूत है.

गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निंदनीय, शर्मनाक और दुखद घटना है. यह हरियाणा में बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ईश्वर चौधरी की आत्मा को शांति एवं परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे.'

 

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘विकास चौधरी की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या की खबर अत्यंत दुखद है. यह कायराना हरकत घोर निंदनीय और शर्मनाक है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.’

उन्होंने आरोप लगाया, भाजपा के राज में हरियाणा प्रदेश गुंडाराज और संगठित अपराध का गढ़ बन गया है. कानून-व्यवस्था तार-तार हो चुकी है. गुंडे-बदमाशों और अराजक तत्वों का बोलबाला है. इस माहौल के लिए सिर्फ खट्टर सरकार जिम्मेदार है. सुरजेवाला ने कहा कि विकास चौधरी की हत्या की निष्पक्ष जांच हो और आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए.

 

आपको बता दें कि फरीदाबाद में वक्त हड़कंप मच गया जब हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, वारदात उस समय हुई जब कांग्रेस प्रवक्ता सुबह जिम गए हुए थे. घटना सेक्टर-9 में हुई है.

बताया जा रहा है कि सुबह जब प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी रोज की तरह जिम जा रहे थे, जैसे ही वह जिम पहुंचकर गाड़ी से उतरने वाले थे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी.  विकास पर करीब 12 से 15 गोलियां उन पर दागी गई है. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.