डीडीसीए विवाद : केजरीवाल का केस लड़ेंगे राम जेठमलानी
Advertisement

डीडीसीए विवाद : केजरीवाल का केस लड़ेंगे राम जेठमलानी

जाने-माने वकील राम जेठमलानी वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर दीवानी और फौजदारी मानहानि के मुकदमे में आप प्रमुख का प्रतिनिधित्व करेंगे।

डीडीसीए विवाद : केजरीवाल का केस लड़ेंगे राम जेठमलानी

नई दिल्ली : जाने-माने वकील राम जेठमलानी वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर दीवानी और फौजदारी मानहानि के मुकदमे में आप प्रमुख का प्रतिनिधित्व करेंगे।

जेटली ने सोमवार को केजरीवाल और आप के पांच अन्य नेताओं के खिलाफ उनकी कथित तौर पर मानहानि करने के लिए दीवानी और फौजदारी मानहानि का मामला दायर किया और 10 करोड़ रुपये के क्षतिपूर्ति की मांग की और उनके खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग की जिसके तहत दो साल के कारावास का प्रावधान है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘राम जेठमलानी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से अदालत में उपस्थित होंगे।’ अधिकारी ने कहा कि केजरीवाल मामले में रोजाना सुनवाई की मांग करेंगे।

इससे पहले, केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने कहा कि वह अपने और आप के अन्य नेताओं के खिलाफ जेटली द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे से नहीं डरेंगे और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन में कथित अनियमितताओं की जांच के लिए दिल्ली सरकार द्वारा घोषित एक सदस्यीय आयोग के समक्ष अपनी बेगुनाही साबित करने को कहा।

Trending news