हरियाणा : स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की कार पर पथराव, 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1385379

हरियाणा : स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की कार पर पथराव, 2 गिरफ्तार

पानीपत जिला सचिवालय परिसर में जिला शिकायत निवारण समिति की बैठक में शामिल होने के बाद विज जैसे ही अपनी आधिकारिक कार से निकले, यह घटना हुई. 

पानीपत में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए मंत्री अनिल विज की कार पर हमला हुआ है

चंडीगढ़ : हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज की कार पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने पथराव किया. हमले में मंत्री को हालांकि कोई चोट नहीं आई है. इस घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता तथा हरियाणा सरकार में स्वास्थ्य और खेल मंत्री विज और उनकी कार का चालक इस हमले में बाल-बाल बच गए, हालांकि उनकी कार का शीशा टूट गया.

पानीपत जिला सचिवालय परिसर में जिला शिकायत निवारण समिति की बैठक में शामिल होने के बाद विज जैसे ही अपनी आधिकारिक कार से निकले, यह घटना हुई. इस मामले में दो लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने कहा कि वे मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं लग रहे थे. आरोपी ने पुलिस को बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम के कमजोर होने के कारण उन्होंने विरोध स्वरूप पथराव किया था.

'सिंध' के बाद अब उठी राष्ट्रगान से 'अधिनायक' शब्द हटाने की मांग, BJP नेता ने दिया यह तर्क,,,

उधर, कार पर हुए हमले को लेकर अनिल विज ने प्रशासन पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि यह सरासर सुरक्षा में लापरवाही का मामला है. इसके लिए उन्होंने कई अधिकारियों के कड़े निर्देश भी दिए हैं. 

अब इस BJP नेता ने ताजमहल को बताया खूबसूरत कब्रिस्तान

बता दें कि अनिल विज अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने राष्ट्रगान से अधिनायक शब्द हटाने की मांग की थी. उन्होंने कहा कि अधिनायक शब्द से तानाशाही झलकती है और भारत एक लोकतांत्रिक देश है. इसलिए इस शब्द को हटा देना चाहिए. इससे पहले उन्होंने ताजमहल पर उन्होंने विवादित बयान दिया था. उन्होंने ताजमहल को एक खूबसूरत कब्रिस्तान बताया था. 

Trending news