फिर छिड़ सकती है दिल्ली में जंग, आप सरकार के मंत्री ने लगाई आईएएस अधिकारी को 'फटकार'
Advertisement

फिर छिड़ सकती है दिल्ली में जंग, आप सरकार के मंत्री ने लगाई आईएएस अधिकारी को 'फटकार'

गहलोत ने वर्षा को ‘फटकार’ शुक्रवार को उस बैठक के दौरान लगाई जो छह अगस्त को शुरू हो रहे दिल्ली विधानसभा के मानसून सत्र में विधायकों के परिवहन विभाग संबंधी प्रश्नों के दिये जाने वाले जवाबों की समीक्षा के लिए आयोजित हुई थी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आप सरकार और नौकरशाहों के बीच रिश्ते फिर से तनावपूर्ण हो गए जब परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने एक बैठक के दौरान वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और परिवहन सचिव वर्षा जोशी को कथित रूप से ‘‘फटकार’’ लगा दी. सूत्रों ने शनिवार को कहा कि गहलोत ने वर्षा को ‘फटकार’ शुक्रवार को उस बैठक के दौरान लगाई जो छह अगस्त को शुरू हो रहे दिल्ली विधानसभा के मानसून सत्र में विधायकों के परिवहन विभाग संबंधी प्रश्नों के दिये जाने वाले जवाबों की समीक्षा के लिए आयोजित हुई थी. वर्षा ने संपर्क किए जाने पर इस मामले में किसी टिप्पणी से इंकार किया. इस मामले में गहलोत ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.
 
दुर्व्यवहार पर माफी मांगे मंत्री- परिवहन विभाग संघ
परिवहन विभाग संघों के फॉरम ने बयान जारी करके गहलोत पर वर्षा से ‘‘दुर्व्यवहार’’ करने और उनसे माफी मांगने को कहा. बयान में कहा गया कि परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के सचिव सह आयुक्त (परिवहन) वर्षा जोशी के साथ दुर्व्यवहार से दुखी हैं. मंत्री ने न केवल एक ईमानदार महिला अधिकारी से दुर्व्यवहार किया बल्कि बैठक में 30 अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में उनका अपमान भी किया. दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने गहलोत पर अधिकारी को ‘‘अपमानित करने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने’’ का आरोप लगाया.

(इनपुट भाषा से)

Trending news