कमेटी की रिपोर्ट के बाद सम-विषम का तीसरा चरण : गोपाल राय
Advertisement

कमेटी की रिपोर्ट के बाद सम-विषम का तीसरा चरण : गोपाल राय

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली वासियों को सम-विषम कार्यक्रम सफल बनाने के लिए बधाई दी और कहा कि सरकार की ओर से गठित एक कमेटी द्वारा दो चरणों के तुलनात्मक अध्ययन की रिपोर्ट आने के बाद अगले चरण का फैसला होगा।

कमेटी की रिपोर्ट के बाद सम-विषम का तीसरा चरण : गोपाल राय

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली वासियों को सम-विषम कार्यक्रम सफल बनाने के लिए बधाई दी और कहा कि सरकार की ओर से गठित एक कमेटी द्वारा दो चरणों के तुलनात्मक अध्ययन की रिपोर्ट आने के बाद अगले चरण का फैसला होगा।

परिवहन मंत्री गोपाल राय ने कहा कि कार पर प्रतिबंध योजना के दूसरे चरण की परीक्षा कठिन रही। प्रचंड गर्मी और स्कूलों के खुले रहने जैसे तमाम चुनौतियों के बावजूद दिल्लीवासियों ने परीक्षा उतीर्ण की। मंत्री ने दावा किया कि योजना की अनुपालन दर 99.6 प्रतिशत रही जो कि संकेत देता है कि लोगों ने सम-विषम कार्यक्रम का पालन किया और आज खत्म हुए इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बना दिया।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘सम-विषम-2 का आज अंतिम दिन है। इसे सफल बनाने के लिए दिल्लीवासियों को बधाई।’ राय ने संवाददाताओं से कहा, ‘दूसरे चरण के दौरान स्कूलों के खुलने और गर्मी के असर के अध्ययन के लिए गठित की गयी छह सदस्यीय कमेटी से कार्यक्रम के पहले और दूसरे चरण का तुलना तुलनात्मक अध्ययन करने को कहा गया है। उसे अपनी रिपोर्ट 10 मई तक पेश करने को कहा गया है।’

Trending news