Bahadurgarh: बहादुरगढ़ के एक ढाबे में सिलेंडर फटने की वजह से मची भगदड़, 9 लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2300214

Bahadurgarh: बहादुरगढ़ के एक ढाबे में सिलेंडर फटने की वजह से मची भगदड़, 9 लोग हुए घायल

बहादुरगढ़ में एक ढाबे में खाना बनाने के दौरान एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. जिसकी वजह से ढाबे में काम करने वाले कर्मचारियों समेत ढाबे के सामने से गुजर रहे 9 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के जेजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

Bahadurgarh: बहादुरगढ़ के एक ढाबे में सिलेंडर फटने की वजह से मची भगदड़, 9 लोग हुए घायल

Cylinder Blast In Bahadurgarh: बहादुरगढ़ में एक ढाबे में खाना बनाने के दौरान एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. जिसकी वजह से ढाबे में काम करने वाले कर्मचारियों समेत ढाबे के सामने से गुजर रहे 9 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के जेजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. जहां पांच लोगों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. उनके शरीर का करीब 50% हिस्सा एलपीजी सिलेंडर फटने की वजह से लगी आग के कारण झुलस गया है .मामला बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र का है.

दो एलपीजी सिलेंडरों में हुआ ब्लास्ट
शहर की आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में मेट्रो पिलर 770 के सामने पिछले लंबे समय से एक ढाबा चल रहा था. देर रात यहां एक के बाद एक करके दो एलपीजी सिलेंडरों में ब्लास्ट हो गया. तेज धमाके के साथ लगी आग के कारण ढाबे में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ-साथ नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के जेजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है यहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बताया कि पांच लोगों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: 13 साल की रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, इंस्टाग्राम के जरिए आरोपी के साथ संपर्क में आई थी पीड़ित

सभी घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया 
धमाके के बाद हुई भगदड़ के कारण एक व्यक्ति का पैर भी टूट गया है. सभी घायलों को फिलहाल आईसीयू में रखा गया है. सिलेंडर ब्लास्ट के कारण ढाबे के भवन को भी काफी नुकसान पहुंचा है. हादसा उस समय हुआ जब ढाबे में खाना बनाने का काम किया जा रहा था. अचानक हुए इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. अब देखना होगा कि पुलिस जांच में क्या कुछ निकाल कर सामने आता है.
इनपुट: सुमित कुमार

Trending news