Delhi Crime: रोहिणी के सेक्टर 17 में 22 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2338549

Delhi Crime: रोहिणी के सेक्टर 17 में 22 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या

 Crime News: रोहिणी  में रहने वाले 22 वर्षीय शक्ति नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.  पुरानी रंजिश के चलते की गई हत्या. वहीं हमले के तुरंत बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

Delhi Crime: रोहिणी के सेक्टर 17 में 22 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या

Delhi Crime: रोहिणी  में रहने वाले 22 वर्षीय शक्ति नामक युवक की पुरानी रंजिश के चलते चाकू घोंपने से मौत हो गई. यह घटना दिल्ली के रोहिणी में केएनके मार्ग पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई, जिसके बाद स्थानीय अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई की. खबरों के मुताबिक, हमले के तुरंत बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधिकारियों ने कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, अपराध से जुड़े तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि मृतक और कथित अपराधियों के बीच दुश्मनी का इतिहास था, हालांकि चाकू घोंपने के मकसद और परिस्थितियों के बारे में विशिष्ट विवरण अभी भी जांच के दायरे में हैं. इस दुखद घटना ने स्थानीय निवासियों में दहशत का माहौल है.

भजनपुरा थाना क्षेत्र से समाने आई थी ऐसी ही घटना 
अधिकारी साक्ष्य जुटाने और घटनाओं के पूरे क्रम का पता लगाने के लिए अपने प्रयास जारी रखे हुए हैं, जिसके कारण यह दुर्भाग्यपूर्ण जीवन की हानि हुई. 11 जुलाई को भजनपुरा थाना क्षेत्र से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, जिसमें टूर एंड ट्रैवल व्यवसाय में काम करने वाले 28 वर्षीय व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी. यह घटना तब हुई जब मृतक, जिसकी पहचान सुमित के रूप में हुई, गली में बैठा था और उसका कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हो गया. 

ये भी पढ़ें: Farmers Protest: किसानों की हलचल से अलर्ट मोड पर हरियाणा सरकार, अभी नहीं हटेगी शंभू बॉर्डर से बैरिकेडिंग

चाकू मारकर कर दी हत्या 
 झगड़े के बाद लड़कों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. डीसीपी उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस जॉय तिर्की ने कहा, "घटना रात 11:30 बजे हुई. मृतक का नाम सुमित है, उम्र 28 साल, टूर एंड ट्रैवल इंडस्ट्री में काम करता था और वह जिम भी चलाता था. यह इलाका भजनपुर थाने के अंतर्गत आता है. सुमित के चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर चाकू के करीब 17 वार किए गए. उसे तुरंत जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रारंभिक जांच के बाद पता चला कि मृतक ड्रग्स बेचता था और उसने आरोपियों को नशीले पदार्थ उपलब्ध कराने के लिए उनसे पैसे लिए थे, लेकिन न तो उन्हें ड्रग्स दिए और न ही उनके पैसे वापस किए.

 

 

 

Trending news