दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में 12 घंटे की देरी, इस्तांबुल हवाई अड्डे पर करीब फंसे 200 इंडिगो यात्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2352482

दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में 12 घंटे की देरी, इस्तांबुल हवाई अड्डे पर करीब फंसे 200 इंडिगो यात्री

 गुरुवार को दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में 12 घंटे की देरी होने के कारण इस्तांबुल एयरपोर्ट पर तकरीबन 200 यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में 12 घंटे की देरी, इस्तांबुल हवाई अड्डे पर करीब फंसे 200 इंडिगो यात्री

Delhi news: गुरुवार को दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में 12 घंटे की देरी होने के कारण इस्तांबुल एयरपोर्ट पर करीब 200 यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. इंडिगो के प्रवक्ता ने बताया कि विमान में तकनीकी खराबी के कारण इस्तांबुल से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 12 में देरी हुई.

यात्रियों को यात्रा में हुई देरी
यात्रियों को देरी के बारे में बताया गया, जलपान परोसा गया और हवाई अड्डे पर प्रतीक्षा समय को कम करने के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं तुरंत की गईं. आवश्यक जांच के बाद उसी विमान को गंतव्य के लिए रवाना किया गया. देरी के कारण यात्रियों को हुई असुविधा के लिए इंडिगो खेद व्यक्त करता है. विमान इस्तांबुल से उड़ान भर चुका है. एक यात्री ने बताया कि एयरलाइन कर्मचारियों से बहस के बाद, हवाई अड्डे पर और सुरक्षा कर्मियों को बुलाया गया, लेकिन उन्हें अभी भी यह स्पष्ट नहीं है कि वे कब वापस उड़ान भरेंगे.

200 से अधिक यात्रियों को हुई दिक्कत
यात्रियों में से एक, अशोक बागरिया ने एक्स पर पोस्ट किया कि इस्तांबुल से नई दिल्ली की यात्रा करने वाले 200 से अधिक इंडिगो यात्री जिनमें बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं, इस्तांबुल हवाई अड्डे पर 10 घंटे से अधिक समय से फंसे हुए हैं. नई दिल्ली के लिए इंडिगो की उड़ान बुधवार को 20:00 बजे उड़ान भरने वाली थी और एयरलाइन द्वारा देरी के लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है.  एक अन्य यात्री, गोविंद कनाकन ने एक्स पर पोस्ट किया "इस्तांबुल से दिल्ली की यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए इस्तांबुल हवाई अड्डे पर दयनीय स्थिति. तुर्की की इंडिगो 6E-12 उड़ान अब 6 घंटे से अधिक देरी से चल रही है और ऑपरेटर अनभिज्ञ हैं.

11 घंटे करना पड़ इंतजार 
हवाई अड्डे पर यात्रियों को दिया जाने वाला भोजन बासी है. एक यात्री हृदय मदन ने एक्स पर पोस्ट किया कि इंडिगो एयरलाइंस द्वारा दी जाने वाली सेवा बिल्कुल दयनीय है. मैं और मेरी पत्नी मिलान से तुर्की एयरलाइंस (6E 4156) के साथ इंडिगो कोडशेयर बुकिंग के माध्यम से इस्तांबुल तक और 6E 12 से दिल्ली की ओर लौट रहे हैं. हम दोपहर 3 बजे इस्तांबुल में उतरे और अब हमारी कनेक्टिंग फ्लाइट 2 बजे तक लेट हो गई है. इसलिए एयरपोर्ट पर 11 घंटे का इंतजार करना पड़ रहा है और यात्रियों की मदद के लिए इंडिगो का कोई प्रतिनिधि मौजूद नहीं है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक भारतीय एयरलाइन भारतीयों के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया.  सुबह 2 बजे से 2:30 बजे तक और फिर सुबह 4 बजे से 5 बजे तक इंडिगो द्वारा कई नई समयसीमाएं दी गई हैं. वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों सहित सैकड़ों भारतीय लगातार 12 घंटे से फंसे हुए हैं इंडिगो विदेशी धरती पर भारतीय लोगों और उनकी एयरलाइन का मज़ाक उड़ा रही है, उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया.

 

 

 

 

 

 

 

Trending news