Crime: अगर कोई TTE से टिकट दिलाने की करे बात तो हो जाएं सावधान, लूट लेंगे मोबाइल, बैग और सारा सामान!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2113733

Crime: अगर कोई TTE से टिकट दिलाने की करे बात तो हो जाएं सावधान, लूट लेंगे मोबाइल, बैग और सारा सामान!

Fake TTE Crime News: दिल्ली पुलिस ने इस नकली टीटीई गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को इस समूह के पास से भारी मात्रा में मोबाइल बैग इत्यादि बरामद हुए हैं. वहीं, इस मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है.

Crime: अगर कोई TTE से टिकट दिलाने की करे बात तो हो जाएं सावधान, लूट लेंगे मोबाइल, बैग और सारा सामान!

Delhi Crime News: पंजाबी बाग थाना पुलिस टीम ने दिल्ली से अपने गांव जा रहे भोले-भाले लोगों को टारगेट करके उनका कैश, मोबाइल, बैग आदि सामान धोखा देकर गायब करने वाले एक बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है. इस मामले में आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह गैंग नकली टीटीई बनकर लोगों को टारगेट करता था और उनके साथ धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम देता था. उनके पास से 30 मोबाइल,19 बैग इत्यादि बरामद किया गया है.

लोगों से करते थे ठगी
डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान शंकर पंजियार, बबलू, संजय कुमार, अमित, संतोष कुमार और विपिन कुमार के रूप में हुई है. यह सभी बिहार के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं. इनकी गिरफ्तारी से काफी मामलों का पुलिस को पता चला है, जिसकी अभी छानबीन की जा रही है.

टीटीई से संपर्क की कही बात
इस गैंग को एसीपी पंजाबी बाग सुरेंद्र राठी एसएचओ देवेंद्र ओबेरॉय की अगुवाई में टीम ने गिरफ्तार किया है, जब इसी तरह के एक मामले की एक शिकायत पुलिस को मिली थी. बताया गया कि बिहार रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को बताया कि जब वह अपने होमटाउन जा रहा था. उसी दौरान उसको इफको चौक से मेट्रो लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जाना था. इस दौरान चार लोग उनसे मिले उन्होंने बताया कि वह भी बिहार जा रहे हैं और उनका संपर्क ट्रेन के टीटीई से है. बिहार पहुंचाने में वह उन सबकी मदद करेगा.

ये भी पढ़ें: Protest: दादरी-दिल्ली रोड जाम, किसानों की मांगों को लेकर आर-पार की लड़ाई का ऐलान

लोगों से करते थे लूटपाट
वहां, से सभी लोग पंजाबी बाग वेस्ट मेट्रो स्टेशन उतर गए. वहां पर पीड़ित को एक टीटीई से मिलाने के लिए बोला गया. इसके बाद बहाना बनाकर उन लोगों ने पीड़ित का कैश, मोबाइल ले लिया और फिर एक-एक करके सभी वहां से फरार हो गए. उस मामले की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने दर्जनों सीसीटीवी फुटेज से पता लगाना शुरू किया और आखिरकार इस गैंग का पता लगाने में पुलिस कामयाब हो गई.

भारी मात्रा में किया गया मोबाइल और बैग बरामद
पुलिस ने इस नकली टीटीई गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस को इस गैंग के पास से भारी मात्रा में मोबाइल बैग इत्यादि बरामद हुए. वहीं इस मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है. साथ ही यह भी जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिरकार इस गैंग ने अबतक किसने वारदात को अंजाम दिया है.

INPUT- Rajesh Kumar Sharma

Trending news