Delhi News: शाहदरा में युवक ने बीच सड़क पर पीटते-पीटते फाड़ दिए छात्रा के कपड़े, केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2392069

Delhi News: शाहदरा में युवक ने बीच सड़क पर पीटते-पीटते फाड़ दिए छात्रा के कपड़े, केस दर्ज

Crime: लड़की ने दूसरे संप्रदाय के युवक पर छेड़छाड़ करने और जान से मरने की धमकी देने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस केस दर्ज कर जा कर रही है. 

Delhi News: शाहदरा में युवक ने बीच सड़क पर पीटते-पीटते फाड़ दिए छात्रा के कपड़े, केस दर्ज

Delhi News: दिल्ली के जिला शाहदरा से जिले से 16 साल की लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है. जिसके बाद लड़की ने पुलिस स्टेशन में जाकर लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराया. लड़की का आरोप है कि जब वह स्कूल से घर जा रही थी तो एक लड़के ने उसे आकर रोक लिया. जिसके बाद लड़की ने लड़के से दूर जाने को कहा, लेकिन लड़का फिर भी नहीं माना और उसका पीछा करता रहा. 

लड़की ने लड़के पर लगाया बूरी तरह पीटने का आरोप
थोड़ी देर बाद लड़के ने एक बार फिर लड़की को रोक लिया और लड़की ने जब चिल्लाया तो उसने मारना शुरू कर दिया. उसने लड़की को बुरी तरह से पीटा, लड़की के कपड़े तक फट गए थे, जिसके बाद शौर सुनकर आए  वहां के स्थानीय लोगों ने लड़की को लड़के से छुड़ाया. लड़की का आरोप ने कि उसने मारपीट के दौरान लड़की को गलत तरीके से छुआ और उसको ईंट मारने की कोशिश, लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने लड़की को बचा लिया. जिसके बाद लड़की ने आरोप लगाया कि लड़के ने उसे जान से मारने की धमकी दी. 

ये भी पढ़ें: भाजपा और उसके सहयोगियों के खिलाफ लोगों में काफी गुस्सा है, हम विजयी होंगे: वेणुगोपाल

लड़की ने मेडिकल कराने से किया इंकार
लड़का घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद लड़की ने घर जाकर घटना के बारे में अपनी मां को बताया. जिसके बाद पूछताछ में पता चला कि लड़के का नाम ओवैज (19) है.  पुलिस को 14 अगस्त के दिन कॉल के जरिए झगड़े की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला. बल्कि लड़की पहले से ही अपने माता-पिता के साथ थाने में पहुंची हुई थी. लड़की से पूछताछ के बाद पता चला कि यह मामला पोक्सो एक्ट का है. पुलिस ने पीड़ित को मेडिकल जांच करने का आदेश दिया. डीआर के साथ उसकी मां और मौसी को हेडगेवार अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया गया. जिसके बाद लड़की ने एमएलसी पर अपनी आंतरिक जांच करने से इनकार कर दिया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

 

 

Trending news