Delhi weather: दिल्ली-एनसीआर में पूरे हफ्ते होगी बारिश ही बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2350480

Delhi weather: दिल्ली-एनसीआर में पूरे हफ्ते होगी बारिश ही बारिश

आज दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में जोरदार बारिश देखने को मिली. जिस कारण लोगों को उमसभरी गर्मी से छुटकारा मिल गया. वहीं इस पूरे हफ्ते दिल्ली में लगातार बारिश होने का अनुमान है.

Delhi weather: दिल्ली-एनसीआर में पूरे हफ्ते होगी बारिश ही बारिश

Delhi Monsoon Rain: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सुबह की शुरुआत बारिश के साथ हुई.  जिसके साथ ही लोगों को उमस और चिपचिप वाली गर्मी से राहत मिल गई. साथ ही बारिश ने मौसम को सुहाना के साथ-साथ खुशनुमा बना दिया. वहीं मंगलवार को दिल्ली के कई इलाकों में तेज बारिश तो कहीं हल्की बारिश देखने को मिली.  मौसम विभाग ने भी दिल्ली में बुधवार को बारिश का येलो अलर्ट जारी किया था. वहीं गुरुवार के दिन भी दिल्ली एनसीआर में तेज बारिश होने का अनुमान है.

बुधवार और गुरुवार को बारिस का येलो अलर्ट 
मौसम विभाग ने बुधवार और गुरुवार को बारिश का येलो अलर्ट जारी किया.  इस दौरान आंधी के साथ-साथ  तेज बारिश होने का अनुमान है.  वहीं वीकेंड पर भी मौसम लोगों पर मेहरबान रहेगा. शुक्रवार को तेज तो शनिवार को मध्यम बारिश का और रविवार, सोमवार को हल्की बारिश होने का अनुमान है.  इसके बाद फिर से मंगलवार को तेज बारिश मौसम को सुहवाना बना सकती है.

ये भी पढ़ें: Charkhi Dadri: भूपेंद्र हुड्‌डा पर बबीता ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- बापू-बेटा ने खिलाड़ियों का हक मारा

नदी के पास बसे गांवों में अलर्ट 
मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27.4 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री रहने का दर्ज किया गया. वहीं बीते दिन दिल्ली के कई इलाकों में बारिश भी देखने को मिली. संफदरजंग में 31 मिमी,  रिज में 28 मिमी, पीतमपुरा में 49 मिमी और पालम में 9 मिमी रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई.  वहीं बारिश का कारण यमुना का जलस्तर बढ़ रहा है. अधिकारियों ने नदी के पास बसे हुए नोएडा के गांवों के निवासियों को भी अलर्ट जारी कर सतर्क रहने के लिए कहा.  क्योंकि पिछले साल इन गांव में लोगों को बाढ़ का सामना करना पड़ा था. जिस कारण लोगों को काफी परेशानी भी हुई थी.

Trending news