Delhi Crime: दिल्ली के सीलमपुर में हुई गोलीबारी, घटना में दो लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2327994

Delhi Crime: दिल्ली के सीलमपुर में हुई गोलीबारी, घटना में दो लोग हुए घायल

दिल्ली के सीलमपुर में गोलीबारी की घटना में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं. वहीं इस घटना पर पुलिस ने कहना है कि उन्होंने घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और बल्कि एक आरोपी फरार हो गया है.

Delhi Crime: दिल्ली के सीलमपुर में हुई गोलीबारी,  घटना में दो लोग हुए घायल

 

Delhi News: दिल्ली के सीलमपुर में गोलीबारी की घटना में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं. वहीं इस घटना पर पुलिस ने कहना है कि उन्होंने घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और बल्कि एक आरोपी फरार हो गया है. घायलों व्यक्ति की पहचान 19 वर्षीय उमर और 35 वर्षीय वसीम के रूप में हुई है. 

कहासुनी होने पर चला दी गोली 
पुलिस ने कहा कि उन्हें मंगलवार को 01:55 बजे घटना की सूचना मिली थी.  शिकायतकर्ता उमर ने कहा कि वह गली के ब्लॉक, सीलमपुर में बैठा था, तभी दो व्यक्ति वहां आए. उनके बीच कहासुनी हुई जिसके बाद एक व्यक्ति ने उन पर गोलियां चला दीं. पुलिस ने कहा कि हमलावर को मौके पर ही पकड़ लिया गया, लेकिन उसका साथी भागने में सफल रहा.

ये भी पढ़ें: Delhi News: डेंगू, चिकनगुनिया और मलेरिया को लेकर सरकार अलर्ट, मेयर शेली ओबेरॉय स्वास्थ्य विभाग के साथ करेगी बैठक

बादमाश पर पहले से ही 5 मुकदमे दर्ज
वहीं पुलिस द्वारा जिस आरोपी को गिरफ्तार किया गया है उस आरोपी व्यक्ति की पहचान 42 वर्षीय आजाद के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, उसके खिलाफ चोरी और झपटमारी के 5 मामले पहले से ही दर्ज हैं. उसके पास से 7.65 एमएम की पिस्तौल भी बरामद की गई है. वहीं अभी भी फरार चल रहे आरोपी की पहचान 40 वर्षीय नाम जाहिद के रूप में हुई है.  उसके खिलाफ झपटमारी का एक मामला दर्ज है.
उमर के बयान पर धारा 109(1), 3(5) बीएनएस और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि जाहिद को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं और आगे की जांच जारी है.
Input: Ani 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पानी से छींटे पड़ने पर संगम विहार में टैंकर पर पथराव, जान बचाकर भागने पर एक पर चढ़ा वाहन

Trending news