Haryana News: CM नायब सिंह सैनी ने फतेहाबाद को दिया 300 करोड़ का सौगात, कांग्रेस पर बरसे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2353110

Haryana News: CM नायब सिंह सैनी ने फतेहाबाद को दिया 300 करोड़ का सौगात, कांग्रेस पर बरसे

Haryana News: फतेहाबाद में एक रैली के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने 300 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और क्षेत्र के लिए अतिरिक्त विकास पहलों की घोषणा की.

Haryana News: CM नायब सिंह सैनी ने फतेहाबाद को दिया 300 करोड़ का सौगात, कांग्रेस पर बरसे

Haryana News: गुरुवार 25 जुलाई को फतेहाबाद पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी ने अनाजमंडी में आयोजित प्रगति रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले आज जवाब मांग रहे हैं, जबकि प्रदेश का युवा, बुजुर्ग और किसान उन्हें जवाब दे रहे हैं. सीएम ने कहा कि पूर्व की सरकारें कमीशन मोड में काम करती थीं, जबकि भाजपा सरकार एक्शन मोड में काम कर रही है. फतेहाबाद में 300 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का सीएम ने शिलान्यास और उद्घाटन किया.

प्रगति रैली को किया संबोधित
प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज फतेहाबाद पहुंचे. फतेहाबाद की अनाजमंडी में आयोजित प्रगति रैली को उन्होंने संबोधित किया. उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडोली, पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, और सिरसा संसदीय सीट से प्रत्याशी रहे डॉ. अशोक तंवर भी मौजूद थे. रैली को संबोधित करते हुए सीएम ने भाजपा कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को गिनवाया और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया.

भ्रष्टाचार करने वाले मांग रहे हैं हिसाब
सीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले आज हिसाब मांग रहे हैं. आज प्रदेश का युवा, जिन्हें बिना पर्ची, बिना खर्ची नौकरी मिली है, वो जवाब दे रहे हैं, प्रदेश के बुजुर्ग, जिनकी घर बैठे पेंशन बन रही है और सीधे उनके खाते में पैसे आ रहे हैं, वो जवाब दे रहे हैं. प्रदेश के किसान, जिनकी फसलों का मुआवजा और बीमा सीधे उनके खातों में पहुंच रहा है, वो जवाब दे रहे हैं. सीएम ने कहा कि पूर्व की सरकारें कमीशन मोड पर काम करती थीं, लेकिन आज प्रदेश की भाजपा सरकार एक्शन मोड में काम कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा, कोबरा के डसने से मजदूर की मौत

300 करोड़ का सौगात
रैली को संबोधित करने से पहले सीएम ने फतेहाबाद की 300 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. इसके साथ ही उन्होंने फतेहाबाद विधानसभा में विकास कार्यों के लिए 10 करोड़ रुपये देने की घोषणा भी की. उन्होंने गांव बड़ोपल में वन्य जीव उपचार केंद्र बनाने, रास्तों के बीच लगे बिजली के खंभों और घरों के ऊपर से गुजर रही तारों को निशुल्क हटाने, फतेहाबाद के वार्ड 13-14 में वाटर बूस्टिंग ट्रीटमेंट प्लांट और मिनी बाईपास के सुधारीकरण की भी घोषणा की.

INPUT- Ajay Mehta

Trending news