Haryana Crime: बहन को बचाने गई गर्भवती महिला, ससुराल वालों ने कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1711079

Haryana Crime: बहन को बचाने गई गर्भवती महिला, ससुराल वालों ने कर दी हत्या

पुलिस को शिकायत मिली कि उनकी बड़ी लड़की की हत्या कर दी गई है. अख्तर ने कहा कि उन्होंने अपनी बड़ी लड़की जमसीदा की शादी साल 2013 में काफी खर्च कर की थी.  इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शादी के वक्त उन्होंने लड़के वालों को दहेज भी दी थी, लेकिन इसके बावजूद वो दहेज मांग रहे थे.

Haryana Crime: बहन को बचाने गई गर्भवती महिला, ससुराल वालों ने कर दी हत्या

Haryana Crime: हरियाणा के नूह जिले में एक 5 महीने की गर्भवती की हत्या ससुराल वालों ने दहेज के लिए कर दी. महिला की शादी साल 2017 में हुई थी. शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए लगातार परेशान किया जा रहा था. परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने शादी के वक्त अपनी हैसियत से बढ़कर खर्च की थी और दान दहेज दिया था, लेकिन ससुराल वालों की दहेज की भूख नहीं मिट रही थी. वो लगातार उसके साथ मारपीट किया करते थे.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, अख्तर नाम के युवक द्वारा पुलिस को शिकायत मिली कि उनकी बड़ी लड़की की हत्या कर दी गई है. अख्तर ने कहा कि उन्होंने अपनी बड़ी लड़की जमसीदा की शादी साल 2013 में मुस्लिम धर्म के रीति-रिवाजों के अनुसार सलाउद्दीन पुत्र अब्दुल गनी निवासी ग्राम खूंटा पट्टी थाना पुनहाना जिला नूह के साथ की थी. उन्होंने बताया कि शादी में उन्होंने बढ़चढ़ कर खर्च कर बेटी विदा की थी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि साल 2017 में उन्होंने अपनी दूसरी बेटी अनीशा की शादी सलाउद्दीन के भाई नियाज मोहम्मद से की थी. 

दहेज के लिए करते थे परेशान
अख्तर ने बताया कि उन्होंने अनीशा की शादी के वक्त दहेज दी थी, लेकिन लड़के पक्ष के लोग कभी इस शादी से खुश नहीं हुए. उन्होंने कहा कि दहेज के लिए लड़के वालों ने अनीशा को परेशान करना शुरु कर दिया, जिस वजह से दोनों परिवारों के बीच कई बार पंचायतें भी हुई, लेकिन पंचायतों का ससुराल वालों पर कोई असर नहीं हुआ. 

रस्सी से गला घोटकर कर दी हत्या
अख्तर ने बताया कि 10 दिन पहले जमसीदा मायके आई थी. जैसे ही वह ससुराल पहुंची वहां एक बार फिर से उसे परेशान किया जाने लगा. इसके साथ ही जमसीदा की ननद ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. जमसीदा के साथ मारपीट होते देख अपनी बहन का बीच-बचाव करने पहुंची अनीशा को भी घरवालों ने पीटना शुरू कर दिया. लड़की पक्ष का कहना है कि इसके बाद सलाउद्दीन ने रस्सी से अनीषा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. 

 

Trending news