Delhi News: नत्थूपुरा मेन मार्केट में कीचड़ और गंदगी के कारण परेशान दुकानदार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2352296

Delhi News: नत्थूपुरा मेन मार्केट में कीचड़ और गंदगी के कारण परेशान दुकानदार

बुराड़ी विधानसभा के नत्थूपुरा मेन मार्केट के हालात बदहाल होते हुए नजर आ रहे हैं. बरसात के बाद इस मार्केट के हालात कुछ ऐसे हैं कि यहां से ग्राहकों की आवाजाही ही बंद होती हुई नजर आ रही है.

Delhi News: नत्थूपुरा मेन मार्केट में कीचड़ और गंदगी के कारण परेशान दुकानदार

Delhi News: बुराड़ी विधानसभा के नत्थूपुरा मेन मार्केट के हालात बदहाल होते हुए नजर आ रहे हैं. बरसात के बाद इस मार्केट के हालात कुछ ऐसे हैं कि यहां से ग्राहकों की आवाजाही ही बंद होती हुई नजर आ रही है. जिसके चलते अब ग्राहकों के न आने की वजह से व्यापारियों के काम पर भारी असर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

कीचड़ और गंदगी के चलते मार्किट की हालात खराब 
कुछ व्यापारी तो अपनी दुकाने बंद कर यहां से दूसरी जगह शिफ्ट हो गए है. वहीं कुछ व्यापारी जो बचे हुए हैं. तो वह ग्राहकों के इंतजार में पूरा-पूरा दिन बिता देते हैं लेकिन इस में मार्केट की हालात ऐसी हैं जो भी शख्स इधर से गुजरता है वह कीचड़ और गंदगी के चलते मार्केट में आने के बजाय दूसरे रास्ते से बाहर निकल जाते हैं. यहां तमाम मैन सड़क के हालात ऐसे है कि जिधर देखो हर तरफ जल जमाव व गंदगी और कीचड़ के चलते ग्राहकों ने मार्किट में आना बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Traffic Advisory: मायापुरी फ्लाईओवर पर ट्रक खराब होने की वजह से धौला कुआं से राजौरी गार्डन तक प्रभावित यातायात

सड़क बंद के चलते आवाजाही बंद 
जिसके चलते कहीं ना कहीं व्यापारियों को उसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने कई बार इस समस्या को लेकर शिकायत दर्ज कराई है लेकिन इस मैन मार्केट की गली को बनाने का निर्माण कार्य अभी तक शुरू नहीं हुआ. हालांकि नत्थूपुरा बस स्टैंड से मेन मार्केट तक एक रोड का निर्माण कार्य पूरा जरूर हो चुका है. आश्चर्य की बात यह है कि मैन मार्केट है उस मार्केट की सड़क का निर्माण कार्य न होने के चलते आवाजाही बंद होती हुई नजर आ रही है. जिसके चलते व्यापारी वर्ग जन प्रतिनिधियों से नाराज नजर आ रहा है.
इनपुट: नसीम अहमद

Trending news