Weekly Horoscop: नया महीना, नया सप्ताह, किन राशियों को होगा धन का फायदा जानें सप्ताहिक राशिफल में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2409898

Weekly Horoscop: नया महीना, नया सप्ताह, किन राशियों को होगा धन का फायदा जानें सप्ताहिक राशिफल में

मेष से लेकर मीन राशि तक इस सप्ताह कैसा रहेगा सभी राशियों का सप्ताहिक राशिफल 

Weekly Horoscop: नया महीना, नया सप्ताह, किन राशियों को होगा धन का फायदा जानें सप्ताहिक राशिफल में

Weekly Horoscop: मेष से लेकर मीन राशि तक इस सप्ताह कैसा रहेगा सभी राशियों का सप्ताहिक राशिफल

मेष
मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह मानसिक उथल पुथल के कारण कारोबार के लिए आप कोई कमजोर निर्णय ले सकते हैं.  अगर आप कोई दिल की बात कहने के लिए विचार कर रहे है तो उसे अभी के लिए स्थगित कर दें. लोग आपके विश्वास का गलत फायदा उठा सकते है. इस सप्ताह आपका खर्चा बढ़ने वाला है. ये जातक अपनी सेहत का ध्यान रखें.

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों इस सप्ताह खाद्य पदार्थों का काम करने वाले लोगों को व्यापारी वर्ग को काफी अच्छा लाभ होने के योग बन रहे हैं. ईमानदारी आपका सबसे बड़ा हथियार रहने वाला है. इसे कभी न खोने दे.  वहीं अनुभवी लोगों की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. अगर आप कोई नया काम या फिर नई जॉब शुरू करना चाहते है तो पहले विचार विमर्श करें उसके बाद ही आगे बढ़े. 

मिथुन राशि 
यह सप्ताह मिथुन राशि के लोगों को और एक्टिव और ऊर्जावान बनाएगा.  इन जातकों को धन कमाने के लिए मेहनत और बुद्धि का भी काफी प्रयोग करना पड़ेगा. कारोबार बढ़ाने के लिए आप कहीं बड़ा निवेश कर सकता है. अपनी ऊर्जा को सकारात्मक कार्यों में ही खर्च करें. जितना हो सके तनाव से दूर रहने की कोशिश करें क्योंकि यह आपकी सेहत के लिए समस्या का कारण भी बन सकता है.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. आपको संकल्प लेकर काम करने में काफी सफलता मिलेगी. व्यापारी वर्ग को बड़े ऑर्डर मिलने की काफी संभावना है. आपको कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए सप्ताह का मध्य ठीक रहेगा. आप कुछ नया सामान खरीद सकते हैं. जीवनसाथी से आपको अच्छा समर्थन और अच्छा प्रेम मिलेगा. जिन लोगों ने भी ड्राइविंग सीखी है. उन्हें वाहन लेकर सड़क पर नहीं उतरना चाहिए. 

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों को बिजनेस टूर करने के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. यादि अगर आपकी किसी से अनबन चल रही है तो आप नाराजगी दूर करने के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. पारिवारिक एकजुटता यानी कि आपको एक साथ जोड़ के रखने के लिए प्रयास करेंगे. आपको खानपान पर ध्यान देने की ज्यादा जरूरत है. वहीं इस सप्ताह आपकी सेहत में गिरावट आने की आशंका है.

कन्या राशि 
इस सप्ताह कन्या राशि के जातक इस सप्ताह मन को शांत और पॉजिटिव रखें और नेगेटिव विचारों से आपको दूर रहने की जरूरत है.  वहीं आप अपने साथियों के साथ गेट टुगेदर का प्लान बना सकते हैं. जिसमें आपकी पॉकेट अच्छे से ढीली हो सकती है.  वहीं इस सप्ताह आपको बदन दर्द और सीने में जकड़न जैसी समस्या होने का अनुमान है.

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों पर इस सप्ताह कार्यभार काम होगा. इन जातकों को इस सप्ताह आराम करने का मौका मिलेगा. अनावश्यक चीजों में निवेश करने से बचें. वहीं आपको निवेश से जुड़े कार्यों को बहुत सोच समझकर ही आपको करना चाहिए. युवा वर्ग जातक गिफ्ट में मिली वस्तुओं को संभालकर रखें वह गुम या खराब हो सकती है. आप परिवार के साथ कहीं पर घूमने और जाने की योजना बना सकता है.

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि  के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी मिला जुला रहने वाला है. इन लोगों को किसी अच्छी खबर के साथ-साथ कुछ नकारात्मक समाचार मिलने की आशंका है. आपको बिजनेस पार्टनर का कारोबार में पूरा सहयोग मिलेगा. आप अपने रिश्तों की शुरुआत सच से करें इसलिए आप अपनी बातों का बढ़ाकर कहने की बजाय आप स्पष्ट करें. सेहत की बात करें तो इन जातकों को कोई चोट लगने की आशंका है.

धनु राशि 
धनु राशि के जातकों का कारोबार सामान्य गति से बढ़ने के आसार है. अगर आपने लंबे समय से व्यापार का प्रचार नहीं किया है तो आप इस सप्ताह विज्ञापन करना फायदेमंद साबित हो सकता है. आपके ग्रहों की स्थिति को देखते हुए आपके जीवनसाथी के करियर में बदलाव के योग बन रहे हैं. आपको बीमारियों से उबरने का मौका मिलेगा.

मकर राशि 
इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को सावधान रहने चाहिए.  इन जातकों को लोगों की कोई भी सुनी सुनाई बातों में फंसने और दबाव में आकर कोई भी कार्य करने से बचना चाहिए. आर्थिक रूप से यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कार्यों को लेकर बनाई हुई योजना में रुकावट हो सकती है. युवा वर्ग में फिटनेस के मामले में लोगों को लापरवाही नहीं करनी चाहिए. सेहत से जुड़ी  समस्या को दूर करने के लिए आपको आराम के साथ-साथ सही आहार लें. साथ ही आपको दवा पानी भी समय पर लें

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह भाग्य का साथ मिलने वाला है. जोखिम भरे कार्यों से आप अच्छा पैसा कमा सकेंगे. रिश्तों के बीच गलतफहमी होने की आशंका है. जिस कारण इन जातकों को प्यार कम और दूरी ज्यादा बढ़ेगी. इन जातकों को माता की सेहत को लेकर अलर्ट रहना चाहिए. डॉक्टर से परामर्श लेने में थोड़ी सी भी देरी न करें नहीं तो बात बिगड़ सकती है. 

मीन राशि 
मीन राशि के जातक इस सप्ताह स्वार्थी मित्रों से दूरी बनाए रखें. उनकी गलत सलाह आपको आपके लक्ष्य से भटका सकती है. कारोबार से जुड़ी किसी समस्या के हल के लिए आपको कोर्ट के चक्कर काट रहे थे आपकी वो समस्या सुलझती हुई दिखाई दे रही है. रोजगार की तलाश कर रहे जातकों को अवसर प्राप्त होने की संभावना है.  पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद और बाधाएं दूर होंगी. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है नहीं तो आप मौसमी बीमारी के शिकार हो सकते हैं.

इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और धार्मिक ग्रंथों पर आधारित है जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

Trending news