दिल्ली पुलिस के ACP ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, 3 दिन पहले पत्नी की हुई थी मौत
Advertisement
trendingNow11900664

दिल्ली पुलिस के ACP ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, 3 दिन पहले पत्नी की हुई थी मौत

Delhi Police: एसीपी अनिल कुमार सिसौदिया वर्तमान में दक्षिण पश्चिम जिले में एसीपी मुख्यालय के रूप में तैनात थे. उन्होंने एक निजी रिवॉल्वर का उपयोग करके सुसाइड किया है. सिर्फ तीन दिन पहले ही उनकी पत्नी की भी मृत्यु हो गई थी.

दिल्ली पुलिस के ACP ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, 3 दिन पहले पत्नी की हुई थी मौत

ACP Anil Sisodia: दिल्ली पुलिस में तैनात ACP ने अपने जंगपुरा स्थित आवास में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. मृतक एसीपी का नाम अनिल सिसोदिया था जिनकी उम्र 55 वर्ष थी. सिर्फ तीन दिन पहले ही उनकी पत्नी की भी मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद आज एसीपी अनिल सिसोदिया ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि अभी तक आत्महत्या क्यों की गई है, इस बात का पता नहीं चला है.

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो..
दरअसल, बताया जा रहा है कि एसीपी अनिल सिसोदिया खुद को घर के अंदर बंद करके खुदकुशी की और जब लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो पुलिस को इसकी सूचना लोगों ने ही दी इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो अनिल सिसोदिया खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे. वहीं अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. आगे पूरे मामले की जानकारी देते हुए साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने इस बारे में बताया है.

ड्यूटी करने के बाद घर पहुंचे थे
उन्होंने कहा कि एसीपी अनिल कुमार सिसौदिया वर्तमान में दक्षिण पश्चिम जिले में एसीपी मुख्यालय के रूप में तैनात थे. उन्होंने एक निजी रिवॉल्वर का उपयोग करके सुसाइड किया है. उनका शव आज शाम को तब मिला जब दक्षिण पश्चिम जिले के पुलिस उनके घर पहुंचे, सबसे ऊपरी मंजिल का मकान नंबर 25, मस्जिद लेन, भोगल, क्योंकि वह उसे भेजे जा रहे कॉल और संदेशों का जवाब नहीं दे रहे थे. वह कल रात 9 बजे अपनी ड्यूटी करने के बाद अपने घर पहुंचे थे.

कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं
उनकी पत्नी की मृत्यु तीन दिन पहले हुई है. फिलहाल मामले में जांच शुरू हो गई है. सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है. फिलहाल डीसीएसपी साउथ वेस्ट और साउथ ईस्ट मौके पर मौजूद हैं और तथ्यों की जांच कर रहे हैं. वे किसी को भी फ्लैट के अंदर प्रवेश की इजाजत नहीं दे रहे हैं. घटनास्थल से पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल का मुआयना कर रही है.

Trending news