Delhi Police Encounter: उत्तम नगर लूट मामले के आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, Police पर चलाई थी गोली
Advertisement
trendingNow1939685

Delhi Police Encounter: उत्तम नगर लूट मामले के आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, Police पर चलाई थी गोली

Delhi Police Encounter: राजधानी में बड़ी लूट के एक मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस करीब महीने भर से इनकी तलाश में लगी थी. 

दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद अपने शिकंजे में ले लिया है....

नई दिल्ली: दिल्ली के उत्तम नगर में एनकाउंटर (Encounter) का घटनाक्रम सामने आया है. एनकाउंटर के बाद मुकुल और अंकित नाम के बदमाशों को पकड़ा गया. दोनों स्कूटी से आये थे जबकि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने पहले से ही ट्रैप लगाया हुआ था. पुलिस ने बदमाशों को रोका तो उन्होंने फायरिंग की. जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपियों को धर-दबोचा. 

  1. दिल्ली में दो लुटेरे गिरफ्तार
  2. 13 लाख की लूट में थे वांटेड
  3. पुलिस पर चलाई गई थी गोली

7 जून से तलाश रही थी पुलिस

दोनों आरोपी 7 जून को उत्तम नगर के रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर विनोद के यहां जबरन दाखिल हुए थे. आरोपियों ने हथियारों के दम पर पूरे परिवार को बंधक बनाकर लॉकर खुलवाया और 8 लाख के गहने और करीब 5 लाख कैश ले गए थे.

ये भी पढ़ें- VIDEO:दिल्ली में दिन दहाड़े लाखों की लूट, पूरे परिवार को टेप से बांध फरार हुए बदमाश

fallback

सीसीटीवी में कैद हुई थी वारदात 

लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी गयी थी. जिस फ्लेट में ये वारदात हुई वो बिल्डिंग के चौथे माले पर स्थित है, और फ्लैट मालिक प्रोपर्टी डीलर हैं. वारदात के दौरान वो अपने दफ्तर में मौजूद थे. जब वे वापस अपने घर लौटे तो उन्होंने परिवार को टेप से बंधा पाया. उन्होंने तुरंत सभी की टेप हटाई और पूरा मामला जानने के बाद पुलिस से शिकायत की थी.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news