PM Modi को जान से मारने की धमकी देने वाले को Delhi Police ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1913364

PM Modi को जान से मारने की धमकी देने वाले को Delhi Police ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है और दिल्ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बीती रात सलमान नाम के शख्स ने पुलिस को कॉल कर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी.

सीनियर ऑफिसर कर रहे हैं पूछताछ

22 साल के आरोपी को दिल्ली के खजूरी खास थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उस से दिल्ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस ने को पता चला है कि इसके खिलाफ थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है और बेल पर जेल से बाहर आया है. आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि जेल जाने के लिए कॉल किया था.

पिछले साल भी पुलिस ने एक शख्स को किया था गिरफ्तार

पिछले साल नवंबर में भी एक शख्स ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को फोन कर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया था. जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो पता चला कि उक्त शख्स शराब के नशे में था और नशे में ही उसने पुलिस को कॉल कर दिया था.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news