Sidhu Moosewala Murder Case: पुलिस रिमांड पर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी, अन्य आरोपियों से होगा आमना-सामना
Advertisement
trendingNow11235894

Sidhu Moosewala Murder Case: पुलिस रिमांड पर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी, अन्य आरोपियों से होगा आमना-सामना

Sidhu Moosewala Murder Case Update: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी नरेश को पटियाला जेल से रिमांड पर लिया है.

 

फाइल फोटो

Closer of Lawrence Bishnoi on Delhi Police remand: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब की पटियाला जेल से लॉरेंस बिश्नोई के करीबी गैंगस्टर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस अब इस करीबी की सिद्दू की हत्या की साजिश में शामिल 6 अन्य आरोपियों से आमना-सामना करवाएगी. 

7 दिन की रिमांड

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर बिश्नोई के करीबी को पटियाला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर रिमांड पर लिया है. गैंगस्टर के करीबी का नाम नरेश है और पुलिस ने इसे 7 दिन की रिमांड पर लिया है.

गैंग से जुड़ा हुआ है नरेश

बताया जा रहा है कि नरेश लारेंस बिश्नोई का काफी करीबी है. स्पेशल सेल के मुताबिक नरेश, दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, यूपी और पंजाब में अपना क्रिमिनल गैंग चलाने वाले लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से जुड़ा हुआ है.

6 अन्य आरोपियों से होगा आमना-सामना

पुलिस के मुताबिक, सिद्धू की हत्या में गिरफ्तार 6 आरोपियों से नरेश का आमना सामना करवाना है. नरेश को सिद्दू मर्डर केस के मेंबर्स के हाइड और आउट की जानकारी है.  इसके अलावा हथियारों के बारे में पूरी जानकारी है. अब पुलिस नरेश ये जानना चाहती है कि मर्डर में इस्तेमाल किए गए हथियार कहां से और कैसे आए.

रोजाना हो रहे हैं नए खुलासे

वहीं, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़े मूसेवाला मर्डर केस के शूटरों से पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. पता चला है की सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए हथियार ड्रोन से आए थे. एक महीना पहले हथियारों की खेप पंजाब के फतेहाबाद में पहुंची थी. 

ये भी पढ़ेंः India Corona Update: कोरोना की रफ्तार में आई कमी, पिछले 24 घंटे में इतने केस किए गए दर्ज
LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news