प्रधानमंत्री मोदी की डिनर डिप्लोमेसी, कई पार्टियों के दिग्गज नेता पहुंचे

रात्रिभोज के लिये दोनों सदनों के लगभग 750 सदस्यों को संसदीय कार्य मंत्री की ओर से आमंत्रण भेजा गया.

प्रधानमंत्री मोदी की डिनर डिप्लोमेसी, कई पार्टियों के दिग्गज नेता पहुंचे

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को लोकसभा और राज्यसभा के सदस्यों को राष्ट्रीय राजधानी स्थित एक पांच सितारा होटल में रात्रिभोज का आयोजन किया. रात्रिभोज के लिये दोनों सदनों के लगभग 750 सदस्यों को संसदीय कार्य मंत्री की ओर से आमंत्रण भेजा गया. होटल अशोक में आयोजित रात्रिभोज में राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के अलावा राजग और संप्रग के घटक दलों के विभिन्न नेता शामिल हुए. इनमें द्रमुक की कनिमोई, आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, भाजपा में शामिल हुये तेदेपा के तीन सांसद वाई एस चौधरी, सी एम रमेश और टी जी वेंकटेश भी शामिल थे.

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री द्वारा भोज के आयोजन का मकसद नये संसद सदस्यों को पुराने सदस्यों एवं केन्द्रीय मंत्रियों से मिलने का अवसर मुहैया कराना है. बता दें कि संसद का सत्र शुरु होने से पहले भी प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को आहूत सर्वदलीय बैठक में कहा था कि जनहित के मुद्दों पर राजनीतिक मतभेदों को दरकिनार कर विचार विमर्श किया जाना चाहिये.

input : Bhasha

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.