Delhi Violence: हिंसा की जांच में आई तेजी, कुल 21 अरेस्ट; क्राइम ब्रांच को सौंपा केस
Advertisement
trendingNow11155863

Delhi Violence: हिंसा की जांच में आई तेजी, कुल 21 अरेस्ट; क्राइम ब्रांच को सौंपा केस

Jahangirpuri Violence: दिल्ली में हिंसा के बाद से ही पुलिस ने जांच में तेजी ला दी है. साथ ही रोहिणी कोर्ट ने मुख्य आरोपी अंसार और असलम को सोमवार तक की पुलिस कस्टडी में भेज दिया. इसके अलावा अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

फोटो साभार- ANI

Jahangirpuri Violence: दिल्ली में हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर हुई हिंसा के मामले में रोहिणी कोर्ट ने मुख्य आरोपी अंसार और असलम को सोमवार तक की पुलिस कस्टडी में भेज दिया. इसके अलावा अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि हिंसा के बाद से ही दिल्ली पुलिस तेजी से काम कर रही है. इस मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. 

पुलिस ने कोर्ट में कही ये बात

दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और उसी के आधार पर अन्य आरोपियों को पहचानने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस हिंसा वाली जगह से सबूत इकट्ठे कर रही है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने कहा कि 15 तारीख को ही अंसार और असलम को पता लग गया था कि एक यात्रा निकलने वाली है. इसके बाद इन लोगों ने साजिश रची थी. 

ये भी पढ़ें- Jahangirpuri Violence LIVE: अंसार और असलम को थी शोभायात्रा की जानकारी, रची गई हिंसा की साजिश

पुलिस ने गिरफ्तार किए 21 आरोपी

आपको बता दें कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने तेज रुख अपनाते हुए अब तक कुल 21 लोगों की गिरफ्तार किया है. जबकि 2 नाबालिगों को भी पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस ने अब तक आरोपियों के पास से 3 पिस्टल और 5 तलवारें भी बरामद की हैं.

यह भी पढ़ें: Russia vs Ukraine: रूस की सख्त चेतावनी, 'नहीं किया सरेंडर तो तबाह हो जाएगा मारियुपोल'

अब क्राइम ब्रांच के हवाले केस

जहांगीरपुरी हिंसा का यह केस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है. क्राइम ब्रांच के स्पेशल कमिश्नर रविंदर यादव मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थल का मुआयना भी किया. इस केस में डिस्ट्रिक्ट पुलिस क्राइम ब्रांच को जांच में सहयोग करेगी.

(प्रमोद शर्मा और राजू राज के इनपुट के साथ)

LIVE TV

Trending news