वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड का एक और तोहफा, एक हफ्ते तक श्रद्धालुओं को Free मिलेगी ये सुविधा
Advertisement
trendingNow1631674

वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड का एक और तोहफा, एक हफ्ते तक श्रद्धालुओं को Free मिलेगी ये सुविधा

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खुशखबरी!

श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड श्रद्धालुओं के लिए एक और तोहफा देने जा रहा है.

रियासी (कटरा): श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड (SMVDSB) देवी के श्रद्धालुओं के लिए एक और तोहफा देने जा रहा है. भक्त अब सिनेमा के बड़े पर्दे पर हर शाम को माता के भवन पर होने वाली आरती के दर्शन कर सकेंगे. श्रद्धालुओं को यह सुविधा कटरा में स्थापित आध्यात्मिक विकास केंद्र में एक हफ्ते तक मुफ्त में दी जाएगी. बाद में श्रद्धालुओं को 30 रुपये शुल्क चुकाना होगा.

श्राइन बोर्ड ने महत्वकांक्षी योजना मां वैष्णो देवी की लाइव आरती प्रसारण का ट्रायल सोमवार को सफलतापूर्वक पूरा किया. आधार शिविर कटरा में श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के अध्यात्मिक केंद्र के ऑडिटोरियम में ट्रायल के दौरान श्राइन बोर्ड के सीईओ रमेश कुमार के अलावा श्राइन बोर्ड के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे.

fallback
इस बड़े पर्दे पर श्रद्धालु माता की आरती लाइव देख सकेंगे.

आरती का सीधा प्रसारण बड़े पर्दे पर
गौरतलब है कि श्राइन बोर्ड द्वारा पहले घोषणा की गई थी कि सोमवार से आधार शिविर कटरा आने वाले श्रद्धालुओं को अध्यात्मिक केंद्र के ऑडिटोरियम में मां वैष्णो देवी की संध्याकाल दिव्य आरती का सीधा प्रसारण देखने को मिलेगा, जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई थीं. इसी बीच श्रद्धालुओं को यह सेवा उपलब्ध करवाने से पहले श्राइन बोर्ड ने दिव्य आरती के प्रसारण का ट्रायल किया ताकि कोई कमी शेष न रहे. हालांकि, ट्रायल पूरी तरह से सफल रहा.

fallback
श्राइन बोर्ड के सीईओ रमेश कुमार ने बताया कि लाइव प्रसारण का ट्रायल पूरी तरह से सफल रहा है.

ट्रायल पूरी तरह से सफल
सीईओ श्राइन बोर्ड रमेश कुमार ने बताया, ट्रायल पूरी तरह से सफल रहा है और श्राइन बोर्ड श्रद्धालुओं को सौगात के तौर पर आगामी एक सप्ताह तक नि: शुल्क यह सेवा उपलब्ध करवाएगा और श्रद्धालुओं को मां वैष्णो देवी की संध्या काल दिव्य आरती के लाइव प्रसारण के लिए फिलहाल एक सप्ताह तक कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा. इसके बाद ही श्राइन बोर्ड लाइव आरती के प्रसारण को देखने के लिए प्रति श्रद्धालु 30 रुपये देने होंगे.

Trending news