DG Prison HK Lohia: ...जब बेटे के बारे में बात करते हुए रोने लगीं DG लोहिया की मां, बोलीं- उसने क्या बिगाड़ा था
Advertisement
trendingNow11381590

DG Prison HK Lohia: ...जब बेटे के बारे में बात करते हुए रोने लगीं DG लोहिया की मां, बोलीं- उसने क्या बिगाड़ा था

DG Prison HK Lohia  Mother: जम्मू में आज एचके लोहिया को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान उनकी मां परमेश्वरी लोहिया अपने बेटे के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं. 

DG Prison HK Lohia: ...जब बेटे के बारे में बात करते हुए रोने लगीं DG लोहिया की मां, बोलीं- उसने क्या बिगाड़ा था

DG Prison HK Lohia Murder Case: जम्मू-कश्मीर के महानिदेशक (कारागार) हेमंत कुमार लोहिया की मंगलवार को जम्मू में हत्या कर दी गई. पुलिस सूत्रों ने कहा कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी का गला कटा हुआ शव कथित तौर पर जम्मू शहर में उनके आवास पर पाया गया. लोहिया 1992 बैच के आईपीएस अधिकारी थे और असम के मूल निवासी थे. इस मामले में पुलिस ने हेमंत कुमार लोहिया के घरेलू नौकर को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में अधिकारी का घरेलू नौकर यासीन अहमद मुख्य आरोपी था. जम्मू में आज एचके लोहिया को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान उनकी मां परमेश्वरी लोहिया अपने बेटे के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं. 

परमेश्वरी लोहिया मीडिया के सामने रो पड़ीं. एचके लोहिया की मां परमेश्वरी लोहिया ने सवाल किया, उनका (एचके लोहिया) क्या कसूर था. उसने क्या बिगाड़ा था. 

डीजीपी ने क्या कहा? 

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि जांच के दौरान इस हत्या में किसी आतंकवादी का हाथ होने से इनकार किया गया था. पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच से संकेत मिलता है कि रामबन जिले का रहने वाला घरेलू नौकर यासिर अहमद मुख्य आरोपी है.  घटनास्थल से एकत्र किए गए सीसीटीवी फुटेज में भी संदिग्ध आरोपी को अपराध करने के बाद भागते हुए देखा गया है.

उन्होंने कहा, वह करीब छह महीने से इस घर में काम कर रहा था. शुरुआती जांच में यह भी पता चला है कि वह अपने व्यवहार में काफी आक्रामक था और सूत्रों के मुताबिक वह डिप्रेशन में भी था. उन्होंने कहा, शुरुआती जांच के मुताबिक, अभी तक कोई आतंकी घटना सामने नहीं आई है, लेकिन जांच पूरी होने तक किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.

पुलिस के बयान में कहा गया है, अपराध में इस्तेमाल हथियार जब्त कर लिया गया है, साथ ही उसकी मानसिक स्थिति को दर्शाने वाले कुछ दस्तावेजी सबूत भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में जनता की मदद लेने के लिए उसकी तस्वीरें जारी की थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news