DNA ANALYSIS: बेनकाब हुई 'झूठी' रिया चक्रवर्ती, देखिए दो नए Unseen Videos
Advertisement

DNA ANALYSIS: बेनकाब हुई 'झूठी' रिया चक्रवर्ती, देखिए दो नए Unseen Videos

ये वीडियो बेहद अहम हैं क्योंकि रिया चक्रवर्ती अब तक कहती रही हैं कि वो कभी ड्रग्स नहीं लेतीं. आज मुंबई की कोर्ट में अपनी जमानत याचिका में भी उन्होंने खुद पर लगे सारे आरोपों को गलत बताया है. लेकिन ये वीडियो देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि रिया चक्रवर्ती अब भी झूठ बोल रही हैं.

DNA ANALYSIS: बेनकाब हुई 'झूठी' रिया चक्रवर्ती, देखिए दो नए Unseen Videos

नई दिल्ली: DNA में लगातार हम आपको सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ऐसे वीडियोज दिखा रहे हैं जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा. अब तक हम आपको सुशांत के तीन अनसीन वीडियोज दिखा चुके हैं. आज हम आपको सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के दो नए प्राइवेट वीडियो दिखाएंगे.

आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं उनमें एक ऐसा है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती, ड्रग्स की बात कर रहे हैं. घर में पार्टी का माहौल है, जिसमें दोनों ड्रग्स लेते हुए देखे जा सकते हैं. ये वीडियो बेहद अहम हैं क्योंकि रिया चक्रवर्ती अब तक कहती रही हैं कि वो कभी ड्रग्स नहीं लेतीं. आज मुंबई की कोर्ट में अपनी जमानत याचिका में भी उन्होंने खुद पर लगे सारे आरोपों को गलत बताया है. लेकिन ये वीडियो देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि रिया चक्रवर्ती अब भी झूठ बोल रही हैं.

fallback

ये वीडियो 2 मिनट 54 सेकेंड का है. यहां हम आपसे अपील करना चाहते हैं कि ड्रग्स और धूम्रपान का सेवन स्वास्थ के लिए हानिकारक है इसलिए आप इनसे हमेशा दूर रहें.

यहां देखें सुशांत सिंह राजपूत का पहला वीडियो

आप सुन सकते हैं कि वीडियो बनाने वाला व्यक्ति पूछता है कि ये चरस नहीं है? इस पर सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं कि ये VFX है. VFX का मतलब होता है विजुअल इफेक्ट्स (Visual Effects). किसी वीडियो में जब स्पेशल इफेक्ट्स लगाए जाते हैं तो उसे ही VFX कहते हैं. ये फिल्म इंडस्ट्री की टेक्निकल भाषा है, जिसे अक्सर लोग आम बातचीत में भी प्रयोग करने लगते हैं. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत कह रहे हैं कि उन्हें ये नशा लेने से VFX जैसे स्पेशल इफेक्ट्स महसूस हो रहे हैं. यहीं पर रिया चक्रवर्ती कहती हैं कि ये रोल सिगरेट है. यह पता नहीं है कि वीडियो कौन बना रहा है, हालांकि वीडियो में हो रही बातचीत में वो भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- #SushantUnseenVideo: सुशांत की मौत से पहले का वो 'वीडियो' जो आपने कभी नहीं देखा!

दूसरे वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत एक भजन गा रहे हैं. नशे का असर होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत और उनके साथियों ने भजन गाना शुरू कर दिया. सुशांत अच्छे गायक भी थे. उन्हें कई मौकों पर गाते देखा गया है. वो भगवान शिव के भक्त हैं. उनके कुछ वीडियो हमने देखे हैं जिनमें वो भजन गा रहे हैं. नशा लेने के बाद कोई इंसान एक खास तरह की अवस्था में पहुंच जाता है जिसे मेडिकल की भाषा में Hallucination कहा जाता है. इस समय व्यक्ति एक काल्पनिक दुनिया में होता है जिसमें उसे वो चीजें दिख रही होती हैं जो वास्तव में नहीं होतीं.

यहां देखें सुशांत सिंह राजपूत का दूसरा वीडियो

इस वीडियो से जो सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है वो ये कि सुशांत सिंह राजपूत की समस्या क्या वाकई डिप्रेशन थी या उन्हें ड्रग्स देकर इस हालत में पहुंचाया गया था.

सुशांत को भजन गाना पसंद था
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी भजन गाते उनका एक वीडियो जारी किया था. उसमें वो सामान्य दिखाई दे रहे थे. लेकिन यहां पर सुशांत के हाथों में सिगरेट है और वो किसी ड्रग एडिक्ट की तरह दिखाई दे रहे हैं.

पिछले दो दिनों में हम सुशांत और रिया चक्रवर्ती के कुछ एक्सक्लूसिव वीडियोज आपको दिखा चुके हैं. जिनके बाद इस केस में एक नया मोड़ आया है. इन वीडियोज के सामने आने के बाद सीधे तौर पर रिया चक्रवर्ती की भूमिका पर सवाल उठने लगे हैं कि वो सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन की दवाओं के साथ ड्रग्स क्यों दे रही थीं. आज के वीडियो के बाद अब रिया चक्रवर्ती को बताना होगा कि उन्होंने जमानत पाने के लिए खुद ड्रग्स न लेने का झूठ क्यों बोला? अपनी जमानत अर्जी में भी रिया चक्रवर्ती ने खुद पर लगे सारे आरोपों को गलत बताया है.

रिया के वकीलों ने NCB पर लगाए आरोप
रिया चक्रवर्ती के वकीलों ने जमानत के लिए जो अर्जी दी है, उसमें कहा गया है कि NCB के अधिकारियों ने पूछताछ में उनपर दबाव डाला था. रिया चक्रवर्ती के वकीलों का कहना है कि रिया पर दबाव डालकर उनसे सारे आरोप कबूल कराए गए हैं. इस वीडियो से रिया चक्रवर्ती का एक और झूठ पकड़ा गया है. मुंबई की स्पेशल कोर्ट में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर गुरुवार को ही सुनवाई होनी थी, लेकिन अब ये सुनवाई शुक्रवार को होगी.

ये भी पढ़ें- DNA ANALYSIS: सुशांत का तीसरा Unseen Video जिसमें वो परेशान और बेबस दिखे

हमने आपको सुशांत सिंह राजपूत के जो प्राइवेट वीडियो दिखाए, उन्हें लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोग बहुत नाराज भी हैं. उन्हें लगता है कि हमने जो वीडियो दिखाए उनसे रिया चक्रवर्ती को मदद मिलेगी. कुछ लोगों को यह भी लगता है कि सुशांत के निजी क्षणों के इन वीडियो को दिखाना सही नहीं है. आपकी नाराजगी को हम समझ सकते हैं, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत मामले से कहीं न कहीं हर किसी की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. लोग चाहते हैं कि इस केस में इंसाफ हो और उन लोगों को सजा मिले जो सुशांत सिंह राजपूत जैसे प्रतिभावान अभिनेता की इस हालत के लिए जिम्मेदार हैं. ZEE NEWS भी बिल्कुल यही चाहता है. 

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ZEE NEWS ने शुरू से ही पूरी तरह जिम्मेदार रिपोर्टिंग की है. क्योंकि हमारे लिए ये न्याय का मामला है, न कि सनसनी पैदा करके TRP बटोरने का. हम आपको आज 3 ऐसी बातें याद दिलाना चाहेंगे, जिससे आप समझ जाएंगे कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ZEE NEWS का स्टैंड क्या है.

सुशांत मामले में ZEE NEWS का स्टैंड
पहली बात-
आपको नहीं भूलना चाहिए कि हम वो चैनल हैं जिन्होंने रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू लेने और उसे दिखाने से मना कर दिया था. रिया चक्रवर्ती के वकीलों ने हमसे संपर्क करके कहा था कि अगर हम उनके पक्ष में खबरें दिखाएंगे तो वो रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू सबसे पहले हमें दिलवा सकते हैं. लेकिन हमने मना कर दिया. क्योंकि ड्रग्स के केस में एक संदिग्ध आरोपी को मंच देना पत्रकारिता के हमारे ऊंचे आदर्शों के विपरीत है.

दूसरी बात- सुशांत सिंह राजपूत के सारे प्राइवेट वीडियो हमने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद दिखाए. ये हमारे पास पहले से थे, लेकिन हमने इन्हें नहीं दिखाया क्योंकि हमें पता था कि उनके वकील इसका फायदा उठा सकते हैं.

तीसरी बात- ZEE NEWS पर हम लगातार मांग करते रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी होनी चाहिए और हमने 24 घंटे पहले ही बता दिया था कि रिया चक्रवर्ती कब गिरफ्तार होने वाली हैं.

Trending news