DNA ANALYSIS: सुशांत पर जितना सच, बस उतनी खबर! क्या ऑडियो जानबूझकर लीक कराया गया?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक ऐसा ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने फाइनांशियल एडवाइजर के साथ बैठे हुए हैं और उन​से ​कंसल्ट कर रहे हैं.

DNA ANALYSIS: सुशांत पर जितना सच, बस उतनी खबर! क्या ऑडियो जानबूझकर लीक कराया गया?

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक ऐसा ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने फाइनांशियल एडवाइजर के साथ बैठे हुए हैं और उन​से ​कंसल्ट कर रहे हैं. बातचीत से पता चलता है कि सुशांत को जनवरी में ही पता चल चुका था कि वो बीमार है और काम करने की स्थिति में नहीं है.

सुशांत इस बातचीत में कह रहे हैं कि जितने भी फिल्मों के ऑफर्स हैं सबको मना कर दो. वो ये भी जानना चाहते थे कि अभी जितने पैसे हैं उनमें कितने दिन काम चला सकते हैं. हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. लेकिन इस पूरे मामले में ये ऑडियो बेहद अहम हो सकता है.

ऑडियो जानबूझकर लीक कराया गया ?
 इस बात की भी आशंका है कि ये ऑडियो जानबूझकर लीक कराया गया हो, ताकि यह साबित किया जा सके कि सुशांत सिंह राजपूत पहले से ही डिप्रेशन में थे. यह भी हो सकता है कि रिया को पता रहा हो कि वो उन्हें जो दवाएं दे रही हैं उनके कारण सुशांत की ये हालत हुई है और यह भी हो सकता है कि वो सारी संपत्तियों में रिया को नॉमिनी बना देते.

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य कुल मिलाकर ड्रग्स और रुपये-पैसे के लेन-देन के इर्द गिर्द घूम रहा है. सुशांत और उनके फाइनांशियल प्लानर की बातचीत में रिया चक्रवर्ती भी साथ में थीं. इस पूरी बातचीत से इतना समझ में आता है कि सुशांत अपने एक्टिंग करियर को लेकर परेशान थे और भविष्य को सुरक्षित करना चाहते थे. इसी बात से यह सवाल उठ रहा है कि ऐसा व्यक्ति आत्महत्या क्यों करेगा?

श्रुति मोदी ने सुशांत की बहन को डॉक्टर के पर्चे भी भेजे थे
इस बीच सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के माता-पिता, सुशांत के स्टाफ और कुछ दोस्तों से भी पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती की मैनेजर श्रुति मोदी ने दावा किया कि उन्होंने सुशांत की बहन नीतू को उसके डिप्रेशन में होने की जानकारी दी थी. श्रुति और नीतू के बीच WhatsApp पर बातचीत सामने आई है. इसके मुताबिक पिछले साल 26 नवंबर को श्रुति मोदी ने सुशांत की बहन को डॉक्टर के पर्चे भी भेजे थे. इस बातचीत के मुताबिक वो डॉक्टर से मिलना चाहती थीं.

सीबीआई ने सुशांत की बहन को भी पूछताछ के लिए बुलाया
WhatsApp पर हुई इस बातचीत के सिर्फ 3 दिन बाद यानी 29 नवंबर को सुशांत के पिता ने जब रिया चक्रवर्ती से बात की और सुशांत से मिलवाने को कहा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था. इसी गुत्थी को समझने के लिए सीबीआई ने सुशांत की बहन को भी पूछताछ के लिए बुलाया था.

रिया चक्रवर्ती और उनके साथी लगातार ये कोशिश कर रहे हैं कि सुशांत के साथ जो कुछ हुआ उसका दोष उनके परिवार पर मढ़ दिया जाए. वो लगातार ऐसी जानकारियां लीक कर रहे हैं जिससे यह साबित किया जा सके कि सुशांत और उसके परिवार के बीच में सबकुछ ठीक नहीं था.

ये भी देखें-