चुनावों से पहले टीवी चैनलों के ओप‍िन‍ियन पोल पर विश्वास न करें : मायावती
Advertisement
trendingNow11091464

चुनावों से पहले टीवी चैनलों के ओप‍िन‍ियन पोल पर विश्वास न करें : मायावती

चुनावी मौसम (Election Season) में बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने विपक्षी पार्टियों (Opposition Parties) पर निशाना साधते हुए जनता से चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों (Pre-Poll Survey) पर भरोसा ना करने की अपील (Appeal) की है. 

चुनावों से पहले टीवी चैनलों के ओप‍िन‍ियन पोल पर विश्वास न करें : मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की सुप्रीमो मायावती (Supremo Mayawati) ने सोमवार को कांग्रेस (Congress), सपा (SP) और भाजपा (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने दलितों और गरीबों (Dalits And Poor) के लिए कोई काम नहीं किया है. मायावती (Mayawati) ने लोगों से टीवी चैनलों (TV Channels) के चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों (Pre-Election Surveys) पर भरोसा नहीं करने की अपील (Appeal) की.

  1. मायावती ने साधा निशाना
  2. भाजपा समेत कांग्रेस और सपा पर लगाए आरोप
  3. कहा ओप‍िन‍ियन पोल पर विश्वास ना करें

मायावती ने कांग्रेस और सपा को घेरा

बसपा सुप्रीमो (BSP Supremo) ने सोमवार को बरेली मंडल (Bareilly Division) के सभी जिलों (Districts) के पार्टी उम्मीदवारों (Party Candidates) के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) पर हमेशा दलित विरोधी (Anti Dalit) रहने का आरोप लगाया. उन्होंने सपा (SP) पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘सपा नीत सरकार (SP Led Government) में गुंडों (Goons) और माफियाओं (Mafia) का बोलबाला रहा है. सपा सरकार में दंगे (Riots) और लूट खसोट होता रहा है.’ 

ये भी पढें: 6 साल से पति के खाने में म‍िला रही थी ड्रग्‍स, गिरफ्तारी के बाद बताई ये खौफनाक वजह

टीवी चैनलों पर जताई नाराजगी

टीवी चैनलों (TV Channels) पर नाराजगी जताते हुए मायावती ने कहा, ‘2007 के विधान सभा चुनावों (Assembly Elections) में ओपिनियन पोल (Opinion Polls) बता रहे थे कि बसपा (BSP) नंबर तीन पर रहेगी. बसपा नंबर एक पर आई और जिसे नंबर एक पर दिखाया वह नंबर तीन पर चली गई थी.’ बसपा सुप्रीमो (BSP Supremo) ने आरोप लगाया कि भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS) की नीतियां (Policies) जातिवादी (Racist) और धर्म (Religion) के नाम पर तनाव और नफरत (Tension And Hatred) फैलाने की हैं. 

ये भी पढें: राजस्थान सरकार ने ‘REET Level-2’ परीक्षा निरस्त की, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बताया

'भाजपा सरकार में बढ़ा अपराध'

मायावती (Mayawati) ने दावा किया कि भाजपा सरकार (BJP Government) में अपराध (Crime) बढ़ा है. उन्‍होंने कहा कि दलितों-पिछड़े वर्गों (Dalits-Backward Classes) को भी भाजपा सरकार में आरक्षण (Reservation) का लाभ नहीं मिल पा रहा है और सरकारी नौकरियों (Government Jobs) में भी आरक्षण का कोटा (Quota) पूरा नहीं किया गया है.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news