फोन पर बोला- किडनैप हो गया, रातभर ढूंढते रहे 600 पुलिसवाले; जानिए सुबह फिर क्या हुआ
X

फोन पर बोला- किडनैप हो गया, रातभर ढूंढते रहे 600 पुलिसवाले; जानिए सुबह फिर क्या हुआ

Drunk man called wife saying kidnapped: कहारे की बात से डरकर युवक की पत्नी ने फौरन पुलिस से संपर्क किया और सारी बात बताई. मामले की गंभीरता को समझते हुए नागपुर पुलिस भी अलर्ट हो गई और पड़ताल में लग गई. पुलिस ने इसके बाद आईपीसी धारा 365 (अपहरण) का मामला दर्ज कर शख्स के फोन की लास्ट लोकेशन का पता लगाना शुरू किया.

फोन पर बोला- किडनैप हो गया, रातभर ढूंढते रहे 600 पुलिसवाले; जानिए सुबह फिर क्या हुआ

मुंबई: महाराष्ट्र में नागपुर (Nagpur) में एक शराबी की हरकत की वजह से पूरे शहर की पुलिस रातभर परेशान रही. दरअसल आरोपी ने अपनी पत्नी को फोन करके पूरे जिसे में सनसनी फैला दी. दरअसल, उसने पत्नी से फोन पर कहा कुछ लोग उसका अपहरण कर उसे मारने के लिए किसी अज्ञात जगह पर ले जा रहे हैं. ये बात सुनकर घबराई पत्नी जबतक कुछ और पूंछती फोन कट गया. 

पत्नी ने पुलिस को दी खबर

इसके बाद हैरान परेशान महिला ने पुलिस को जानकारी दी तो घंटों तक सस्पेंस बना रहा. हालांकि नागपुर में सरेआम एक वारदात का पता चलते ही पूरे जिले के वाकी-टाकी पर इस कथित एक्सीडेंट और किडनैपिंग केस से जुड़े मैसेज और पुलिस की गाड़ियों के सायरन गूंजने लगे.

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के मुताबिक गुमगांव रोड निवासी गजेंद्र कहारे ने मंगलवार की रात अपनी पत्नी को कहा, 'यहां एक एक्सीडेंट हो गया है और इसके लिए कुछ लोग उसे दोषी ठहरा रहे हैं. इसलिए उसे जान से मारने के लिए एक बड़ी गाड़ी में किसी अज्ञात स्थान पर ले जा रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- पॉल्यूशन ने बढ़ाया सांसों का संकट! दिल्ली-NCR की हवा हुई और जहरीली, AQI हुआ 600 पार

यूं सुलझी गुत्थी

हालांकि बाद में पुलिस को पता लगा कि उस शख्स ने नशे में पत्नी को फोन किया था और अपहरण की खबर झूठी थी. पुलिस को परेशान करने के बाद 26 साल का कहारे आज सुबह अपने घर पहुंचा और दोस्त को फोन पर बताया कि बहुत ज्यादा शराब पीकर वो कहीं सो गया था. जबकि डीसीपी रैंक के तीन अधिकारियों के नेतृत्व में 600 पुलिसकर्मी रातभर उसे ढूढ़ते रहे.

इसके बाद कहारे के सकुशल होने और लौटने की जानकारी पुलिस तक पहुंची. अब पुलिस को संदेह है कि युवक ने घरेलू झगड़े के चलते पत्नी को ऐसा फोन करके डराने की कोशिश की होगी.

 

Trending news