पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम की मौजूदगी पर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने दिया ये बयान
Advertisement
trendingNow1736776

पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम की मौजूदगी पर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने दिया ये बयान

आतंकवादी दाऊद पर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कई मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी पाकिस्तान में मौजूद है. 

पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम की मौजूदगी पर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने दिया ये बयान

नई दिल्ली: आतंकवादी दाऊद पर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कई मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी पाकिस्तान में मौजूद है. पाकिस्तान ने खुद आतंकवादियों की मौजूदगी की बात कबूल की है. आतंकवाद के कैंसर से सभी प्रभावित हैं.  पाकिस्तान आतंकवादियों को पनाह देता है और ट्रेनिंग देकर उन्हें भारत में भेजता है. उन्होंने आगे कहा, "पाकिस्तान आतंकवादियों पर कार्रवाई को लेकर गंभीर नहीं है. पाकिस्तान ने आतंकी संगठनों, मोस्ट वॉन्टेड व्यक्तियों पर कोई विश्वसनीय या निर्णायक कार्रवाई नहीं की. पाकिस्तान की नीयत पर सवाल खड़े होते हैं.  

ये भी पढ़ें: Blog: अब बस दाऊद का ‘प्रायोजित’ इंटरव्यू देखना बाकी है…

ZEE NEWS के  WORLD EXCLUSIVE खुलासे का पाकिस्तान में बड़ा असर दिखा है. सूत्रों के मुताबिक दाऊद इब्राहिम को बचाने के लिए ISI ने उसे घर से बाहर नहीं निकलने की कड़ी हिदायत दी. ISI ने दाऊद इब्राहिम के कराची वाले घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी है. दाऊद, पाकिस्तान की सभी एजेंसियों के पास अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगा चुका है. 

दाऊद इब्राहिम पर ZEE NEWS ने वर्ल्ड एक्सक्लूसिव खुलासा किया तो उससे दाऊद के घर समेत पूरे पाकिस्तान में हड़कंप मच गया. दाऊद इब्राहिम भी तिलमिलाया हुआ है कि महविश के साथ उसके रिश्तों की बात आखिर बाहर कैसे आ गई. दाऊद तो अब तक कुछ नहीं बोला है लेकिन दाऊद की  गर्लफ्रेंड महविश हयात ने  ZEE NEWS न्यूज के खुलासे के बाद जवाब दिया है और कहा है कि मुझे कश्मीर पर बोलने से रोक नहीं जा सकता.  महविश हयात ने ट्वीट कर आरोपों का जवाब दिया. महविश ने कहा- मेरे खिलाफ जो गलत आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं उन बयानों को महत्व नहीं देना चाहती.  

महविश हयात ने फिल्मी परदे पर 2010 में आइटम नंबर से शुरुआत की और दाऊद इब्राहिम से संबंधों का सहारा लेकर पाकिस्तान की तमगा-ए-इम्तियाज बन गई. महविश भारत के लिए उसी भाषा का इस्तेमाल करती है, जिस भाषा का इस्तेमाल इमरान खान और खुद दाऊद इब्राहिम करता है.  कश्मीर पर अनुच्छेद 370 पर किसकी शह पर महविश जहरीले बोल बोलती है.

VIDEO

 

 

Trending news