गोवा के पूर्व मंत्री पर लगा पार्टी को ब्‍लैकमेल करने का आरोप, पत्‍नी को दिलवाना चाहते थे टिकट
Advertisement
trendingNow11069261

गोवा के पूर्व मंत्री पर लगा पार्टी को ब्‍लैकमेल करने का आरोप, पत्‍नी को दिलवाना चाहते थे टिकट

बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव ने अपनी ही पार्टी के पूर्व मंत्री पर ब्‍लैकमेल करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. 

माइकल लोबो.

पणजी: गोवा के पूर्व मंत्री ने पत्नी को टिकट दिलाने के लिए बीजेपी को ब्लैकमेल करने की कोशिश की तो पार्टी ने इससे इनकार कर दिया. उसके बाद पूर्व मंत्री अपनी पत्‍नी के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए.  

  1. गोवा के पूर्व मंत्री ने पत्‍नी को टिकट दिलाने के लिए लगाया जोर
     
    बीजेपी पार्टी नहीं मानी तो पार्टी से दे दिया इस्‍तीफा 
     
    बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए पूर्व मंत्री माइकल लोबो

माइकल लोबो पर ब्लैकमेल करने का आरोप 

एजेंसी की खबर के अनुसार, पार्टी के अब पूर्व विधायक और बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने बुधवार को कहा कि लोबो ने पार्टी छोड़ दी, क्योंकि वह पत्नी को विधानसभा चुनाव का टिकट दिलाने के लिए बीजेपी को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे. 

रवि ने यहां संवाददाताओं से कहा, "कुछ लोगों ने ब्लैकमेल करने की कोशिश की. भाजपा में ब्लैकमेल की राजनीति नहीं चलेगी. कुछ लोगों ने परिवार के विस्तार के हित में काम करने की कोशिश की. विस्तार की राजनीति भी नहीं चलेगी इसलिए उन्होंने भाजपा छोड़ी." 

पत्नी दलीला के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए लोबो 

पिछले हफ्ते पार्टी छोड़ने वाले लोबो मंगलवार को अपनी पत्नी दलीला के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए जबकि भाजपा पर पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया. 

इसल‍िए लोबो ने छोड़ी पार्टी 

रवि ने कहा, "उन्होंने अपनी पत्नी के लिए टिकट की मांग की. भाजपा ने इनकार कर दिया. उन्होंने दो अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारने की कोशिश की, लेकिन भाजपा ने इनकार कर दिया. इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी." 

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले यूपी में दल-बदल का दौर, अब तक 20 नेता सपा में हुए शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने यह भी कहा कि गोवा में कांग्रेस आगामी चुनावों में तीन से चार सीटें भी नहीं जीत सकती है. रवि ने कहा, "सर्वेक्षण कहता है कि कांग्रेस तीन से चार सीटें जीतेगी. उन्हें तीन-चार सीटें भी नहीं मिलेंगी."

बीजेपी ने गठबंधन करके बनाई थी सरकार 

बता दें  कि 017 के राज्य विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने 17 सीटें जीतीं, लेकिन बीजेपी ने गठबंधन करके और तटीय राज्य में सरकार बनाकर सबसे बड़ी पार्टी को पछाड़ दिया था. 

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news