सुशांत केस में ड्रग्स का गोवा कनेक्शन, जानिए कैसे चलता था पूरा नेटवर्क
Advertisement
trendingNow1746556

सुशांत केस में ड्रग्स का गोवा कनेक्शन, जानिए कैसे चलता था पूरा नेटवर्क

शनिवार को पकड़े गए करमजीत यानी KJ ने पूछताछ में एनसीबी को बताया कि उसने दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के जरिए सुशांत सिंह को अब तक करीब 10 बार ड्रग्स की सप्लाई की है. 

सुशांत केस में ड्रग्स का गोवा कनेक्शन, जानिए कैसे चलता था पूरा नेटवर्क

मुंबई: सुशांत केस (Sushant Case) में ड्रग्स एंगल (Drugs) की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जिससे बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट को डिकोड करने में मदद मिली है. 

ये भी पढ़ें:- सारा को ड्रग्स पहुंचाने वाले की गवाही के बाद गांजे की खेप बरामद, ड्रग पैडलर KG गिरफ्तार 

शनिवार को पकड़े गए करमजीत यानी KJ ने पूछताछ में एनसीबी को बताया कि उसने दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के जरिए सुशांत सिंह को अब तक करीब 10 बार ड्रग्स की सप्लाई की है. इसी बीच एनसीबी ने गोवा से ड्रग पैडलर क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अनुज केसवानी इसी से एलएसडी ड्रग्स खरीदता था. 

ये भी पढ़ें:- रेलवे की बड़ी लापरवाही! टूटे हुए ट्रैक पर अचानक आई ट्रेन, जानें आगे क्या हुआ

गोवा से अपना ड्रग्स का कारोबार चलाने वाला क्रिस कोस्टा कैमिकल ड्रग्स में डील किया करता है. इसके साथ ही ड्वेन (Dwayne) नाम के शख्स का भी नाम सामने आया है, जिसने दीपेश सावंत और शोविक को कई बार ड्रग्स सप्लाई की थी. इन सभी में कैजान इब्राहम मुख्य तौर पर अनुज केसवानी और करमजीत के बीच की सबसे अहम कड़ी है. अभी तक कि जांच में शोविक का कैजान इब्राहम, अनुज केसवानी और ड्वेन के साथ सीधे तौर पर लिंक निकल कर सामने आ रहा है.

ये भी देखें-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news