कोर्ट में तलब करने की बात से घबराया Mukhtar Ansari, कहा- मरवा देगी सरकार
Advertisement
trendingNow1974201

कोर्ट में तलब करने की बात से घबराया Mukhtar Ansari, कहा- मरवा देगी सरकार

 बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को योगी सरकार का डर सता रहा है. मुख्तार ने आशंका जताई है कि जेल से बाहर निकलते ही सरकार उसे मरवा देगी. 

फाइल फोटो

लखनऊ: कभी दूसरों के लिए दहशत का पर्याय रहा बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) अब खुद मौत के डर से थर्रा रहा है. उसने कोर्ट से कहा है कि उसे जेल में ही रहने दिया जाए. उसके बाहर निकलते ही योगी सरकार उसे मरवा देगी.

  1. 'योगी सरकार मुझे मरवा देगी'
  2. फर्जी एंबुलेंस के इस्तेमाल का आरोप
  3. इस जेल में बंद है मुख्तार अंसारी

इस जेल में बंद है मुख्तार अंसारी

फर्जी एंबुलेंस केस में यूपी (UP) का बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) इस समय बांदा जेल में बंद है. उसकी शुक्रवार को बाराबंकी (Barabanki) के विशेष सत्र न्यायाधीश कमलकांत श्रीवास्तव की कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई. न्यायाधीश ने मुख्तार अंसारी से सवाल किया कि क्यों न आपको अब कोर्ट में तलब कर लिया जाए. इतना सुनते ही मुख्तारी अंसारी बेहद घबरा गया और न्यायाधीश से ऐसा न करने की गुहार लगाने लगा. 

'योगी सरकार मुझे मरवा देगी'

मुख्तार (Mukhtar Ansari) ने आरोप लगाया कि सरकार उसे मरवाना चाहती है. ऐसे में अगर वह जेल से बाहर निकला तो उसकी हत्या करवा दी जाएगी. मुख्तार अंसारी ने दावा किया कि उस पर चल रहे सारे मुकदमे राजनीतिक रूप से लादे गए हैं. जबकि उसने कोई भी अपराध नहीं किया है. दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए 9 सितंबर की तारीख तय कर दी.

फर्जी एंबुलेंस के इस्तेमाल का आरोप

बता दें कि मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पंजाब जेल में बंद रहने के दौरान जिस एंबुलेंस का प्रयोग कर रहा था. वह 31 मार्च को चर्चा में आई थी. यूपी के बाराबंकी जिले के नंबर की एंबुलेंस से पंजाब में मुख्तार अंसारी की पेशी की खबर के बाद से योगी सरकार गंभीर हो गई और उसने इसकी जांच का आदेश दे दिया. 

ये लोग हो चुके हैं अरेस्ट

जांच के बाद 2 अप्रैल को इस मामले में मऊ की अस्पताल संचालिका डॉ. अलका राय, शेषनाथ राय, मो. सैयद मुजाहिद, राजनाथ यादव, आनंद यादव, शाहिद, सुरेंद्र शर्मा और अफरोज सहित एंबुलेंस चालक सलीम को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- DNA ANALYSIS: अपराधी को डॉन बनाने वाली राजनीति, जानिए अब तक कैसे बचता आया मुख्तार अंसारी

अभी भी दो आरोपी फरार

वहीं माफिया डॉन मुख्तार (Mukhtar Ansari) बांदा जेल में बंद है. इस मामले में अभी दो लोग फरार हैं. जिन पर एसपी ने इनाम भी घोषित किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दूसरे जिलों में दबिश डाल रही है. जल्द ही बाकी दोनों आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा. 

LIVE TV

Trending news